अर्जुन तेंदुलकर नहीं इस दिग्गज खिलाड़ी का बेटा अंडर 19 क्रिकेट में मचा रहा है धूम, लिए 4 विकेट

अर्जुन तेंदुलकर नहीं इस दिग्गज खिलाड़ी का बेटा अंडर 19 क्रिकेट में मचा रहा है धूम, लिए 4 विकेट

Siddharth Rai | Publish: Jul, 24 2018 03:34:42 PM (IST) क्रिकेट

लेकिन क्या आप जानते हैं सचिन के अलावा इस दिग्गज का बेटा भी अंडर 19 क्रिकेट खेल रहा है। अपने जमाने में दक्षिण अफ्रीका के शानदार गेंदबाज रहे मखाया एंटिनी का बेटा थंडो एंटिनी भी उनके नक्शे कदम पर चल रहा है। थंडो दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर 19 क्रिकेट खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अंडर 19 क्रिकेट के अपने पहले मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। लेकिन क्या आप जानते हैं सचिन के अलावा इस दिग्गज का बेटा भी अंडर 19 क्रिकेट खेल रहा है। अपने जमाने में दक्षिण अफ्रीका के शानदार गेंदबाज रहे मखाया एंटिनी का बेटा थंडो एंटिनी भी उनके नक्शे कदम पर चल रहा है। थंडो दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर 19 क्रिकेट खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

मखाया एंटिनी के बेटे थंडो एंटिनी का शानदार प्रदर्शन
इन दिनों अंडर 19 दक्षिण अफ्रीका टीम इंग्लैंड से वनडे सीरीज खेल रही है। इस मैच में थंडो ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। थंडो ने इस मैच में जोरदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजों को पस्त कर दिया। थंडो ने सिर्फ 19 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने 8 ओवर फेंके थे, जिसमें से एक मेडन भी था। इतना ही नहीं थंडो दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर 19 विश्वकप भी खेल चुके हैं। थंडो अगर ऐसा ही प्रदर्शन करते रहे तो जल्द अपने पिता की तरह सीनियर टीम में भी जगह बना लेंगे।

अर्जुन नहीं दिखा पाए कमाल
वहीं अर्जुन ने हालही में श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू किया है। अर्जुन इस मैच में कुछ कमाल तो नहीं दिखा पाए लेकिन अपने नाम के चलते सुर्ख़ियों में छाए रहे। अर्जुन ने इस मैच एक विकेट चटकाया लेकिन बल्लेबाजी में वे ज़ीरो पर आउट हो गए। अंडर 19 श्रीलंका और भारत के बीच दूसरे मैच गुरुवार से शुरू होने जा रहा है इस मैच में अर्जुन से अच्छे प्रदर्शन की आशंका जताई जा सकती है। बता दें थंडो के पिता मखाया एंटिनी दक्षिण अफ्रीका टीम के दिग्गज गेंदबाज थे। अपने 13 साल के करियर में एंटिनी ने 101 टेस्ट मैचों में 390 विकेट झटके हैं। वहीं 173 वनडे मैचों में उन्होंने 266 विकेट चटकाए हैं। एंटनी ने 10 टी20 मैच और 9 आईपीएल मैच भी खेले थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned