scriptअर्जुन तेंदुलकर नहीं इस दिग्गज खिलाड़ी का बेटा अंडर 19 क्रिकेट में मचा रहा है धूम, लिए 4 विकेट | makhaya ntini son thando ntini took 4 wickets in under 19 match | Patrika News

अर्जुन तेंदुलकर नहीं इस दिग्गज खिलाड़ी का बेटा अंडर 19 क्रिकेट में मचा रहा है धूम, लिए 4 विकेट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2018 03:34:42 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

लेकिन क्या आप जानते हैं सचिन के अलावा इस दिग्गज का बेटा भी अंडर 19 क्रिकेट खेल रहा है। अपने जमाने में दक्षिण अफ्रीका के शानदार गेंदबाज रहे मखाया एंटिनी का बेटा थंडो एंटिनी भी उनके नक्शे कदम पर चल रहा है। थंडो दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर 19 क्रिकेट खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अंडर 19 क्रिकेट के अपने पहले मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। लेकिन क्या आप जानते हैं सचिन के अलावा इस दिग्गज का बेटा भी अंडर 19 क्रिकेट खेल रहा है। अपने जमाने में दक्षिण अफ्रीका के शानदार गेंदबाज रहे मखाया एंटिनी का बेटा थंडो एंटिनी भी उनके नक्शे कदम पर चल रहा है। थंडो दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर 19 क्रिकेट खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

मखाया एंटिनी के बेटे थंडो एंटिनी का शानदार प्रदर्शन
इन दिनों अंडर 19 दक्षिण अफ्रीका टीम इंग्लैंड से वनडे सीरीज खेल रही है। इस मैच में थंडो ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। थंडो ने इस मैच में जोरदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजों को पस्त कर दिया। थंडो ने सिर्फ 19 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने 8 ओवर फेंके थे, जिसमें से एक मेडन भी था। इतना ही नहीं थंडो दक्षिण अफ्रीका के लिए अंडर 19 विश्वकप भी खेल चुके हैं। थंडो अगर ऐसा ही प्रदर्शन करते रहे तो जल्द अपने पिता की तरह सीनियर टीम में भी जगह बना लेंगे।

अर्जुन नहीं दिखा पाए कमाल
वहीं अर्जुन ने हालही में श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू किया है। अर्जुन इस मैच में कुछ कमाल तो नहीं दिखा पाए लेकिन अपने नाम के चलते सुर्ख़ियों में छाए रहे। अर्जुन ने इस मैच एक विकेट चटकाया लेकिन बल्लेबाजी में वे ज़ीरो पर आउट हो गए। अंडर 19 श्रीलंका और भारत के बीच दूसरे मैच गुरुवार से शुरू होने जा रहा है इस मैच में अर्जुन से अच्छे प्रदर्शन की आशंका जताई जा सकती है। बता दें थंडो के पिता मखाया एंटिनी दक्षिण अफ्रीका टीम के दिग्गज गेंदबाज थे। अपने 13 साल के करियर में एंटिनी ने 101 टेस्ट मैचों में 390 विकेट झटके हैं। वहीं 173 वनडे मैचों में उन्होंने 266 विकेट चटकाए हैं। एंटनी ने 10 टी20 मैच और 9 आईपीएल मैच भी खेले थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो