scriptटीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ तूफानी गेंदबाज, नेट में उड़ाए स्टंप्स, देखें वीडियो | mayank yadav back on track before india tour of zimbabwe sri lanka for odi and t20i series watch video | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ तूफानी गेंदबाज, नेट में उड़ाए स्टंप्स, देखें वीडियो

IPL 2024 में अपनी रफ्तार से दुनिया के दिग्गजों को प्रभावित करने वाले Mayank Yadav फिट हो चुके हैं और नेट में गेंदबाजी शुरू कर दी है। इस तूफानी गेंदबाज को जिम्बाब्वे और श्रीलंका दौरे पर व्हाइट बॉल सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना जा सकता है।

नई दिल्लीJun 12, 2024 / 05:25 pm

Vivek Kumar Singh

Mayank Yadav
Mayank Yadav Back on Track: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का सीजन जितना रोमांचक रहा उतना भी भारतीय क्रिकेट के भविष्य के लिए खास रहा। इस सीजन भारत को कई युवा बल्लेबाज मिले तो एक ऐसा गेंदबाज मिला जो दुनिया भर के तूफानी गेंदबाजों को टक्कर दे सकता है। लखनऊ सुपरजायंट्स के मयंक यादव ने आईपीएल 2024 में अपनी तेज गेंदबाजी के दिग्गज बल्लेबाजों को काफी परेशान किया और उन्हें घुटने टेकने पर मजबूर किया। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुने जाने वाली भारतीय टीम में भी उनकी जगह का दावा किया जा रहा था। हालांकि आईपीएल के खत्म होने से पहले वह चोटिल हो गए और टीम में वह जगह नहीं बना पाए।

20 लाख में LSG ने मयंक को खरीदा था

हालांकि टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी है। मंगलवार को मयंक यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी गेंदबाजी से एक वीडियो (Mayank Yadav videos) शेयर की। इस वीडियो में मयंक नेट में गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं और उन्हें अपनी रफ्तार से स्टंप्स भी उड़ाए। मयंक यादव को लखनऊ सुपरजायंट्स ने 20 लाख के बेस प्राइज में खरीदा था। आईपीएल 2024 (Mayank Yadav IPL 2024) ऑक्शन में भले ही उन्हें बेस प्राइज (Mayank Yadav IPL 2024 Price 20 lacs) में खरीद गया था लेकिन अगर लखनऊ ने उन्हें रिलीज किया तो आईपीएल 2025 ऑक्शन (Mayank Yadav IPL auction) में उनपर करोड़ों की बारिश हो सकती हैं।
मयंक ने आईपीएल 2024 में 4 ही मैच खेले थे और 7 विकेट (Mayank Yadav IPL 2024 wickets) हासिल किए। उनकी शानदार गेंदबाजी ने कई दिग्गज खिलाड़ियों को प्रभावित किया था। मयंक को टीम इंडिया के जिम्बाब्वे और श्रीलंका दौरे के लिए चुना जा सकता है। मयंक ने आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद (Mayank Yadav bowling speed) डाली थी और 162 किलोमीटर की रफ्तार से गेंद डाल उन्होंने सनसनी मचा दी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ तूफानी गेंदबाज, नेट में उड़ाए स्टंप्स, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो