scriptशादी की सालगिरह पर मयंती लैंगर मैदान पर ले रही थीं पति स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू, तभी बिन्नी ने किया एक बड़ा खुलासा | mayanti langer interviews stuart binny in karnatka premier league | Patrika News

शादी की सालगिरह पर मयंती लैंगर मैदान पर ले रही थीं पति स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू, तभी बिन्नी ने किया एक बड़ा खुलासा

Published: Sep 10, 2017 11:37:33 am

Submitted by:

राहुल

बीते शुक्रवार का दिन क्रिकेट के लिए कुछ खास रहा. एक मैच में मयंती ने पहली बार अपने पति और मैन ऑफ मैच स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू लिया

mayanti langer interviews stuart binny
बीते शुक्रवार का दिन क्रिकेट के लिए कुछ खास । कर्नाटक प्रीमियर लीग के एक मैच में मयंती ने पहली बार अपने पति और मैन ऑफ मैच स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू लिया। हालांकि इंटरव्यू के दौरान स्टुअर्ट बिन्नी ने एक खास खुलासा किया जिससे मयंती शर्मा गईं। यह इंटरव्यू इसलिए भी ख़ास था क्योंकि शादी के बाद स्पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती ने पहली बार अपने पति स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू किया था, वो भी उस दिन जिस दिन उनकी शादी की सालगिरह भी थी।
शुक्रवार को मैसूर में कर्नाटक प्रीमियर लीग के एक मैच में मयंती ने अपने पति और मैन ऑफ द मैच स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू लिया। इसी दिन उनकी शादी की पांचवी सालगिरह भी थी। बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ खेले गए मैच में बिनी ने बेलागवी पैंथर्स की ओर से गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 46 गेंदों में शानदार 87 रनों की पारी खेली, जिसमें बिन्नी ने 8 चौके और 5 छक्के लगाए। उनकी पारी की बदौलत ही बेलागवी पैंथर्स 7 विकेट खोकर 197 रन बना सका। इसके बाद गेंदबाजी करते हुए उन्होंने दो विकेट भी लिए। पांचवी सालगिरह के खास मौके पर दोनों कैमरे के आगे शर्माते हुए भी नजर आए।
मयंती से बातचीत में स्टुअर्ट ने कहा है कि निजी कारणों से भी उनके लिए यह दिन खास है। बिनी ने कहा कि उन दोनों की शादी की सालगिरह है।

https://twitter.com/MayantiLanger_B
स्टुअर्ट बिनी ने पत्नी मयंती के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आज क्रिकेट के मैदान पर साथ रहना बेहद खास रहा, क्योंकि क्रिकेट ही हमें साथ लाया है।
मयंती इस मैच को कवर कर रहे चैनल के होस्ट की भूमिका अदा कर रही थीं। लेकिन इसके बावजूद मयंती ने बेहद प्रोफेशनल रवैया दिखाते हुए बिनी से मैच से जुड़े सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि जब बेंगलुरु ब्लास्टर्स खेलने उतरे तो उनके खिलाफ क्या रणनीति थी। स्टूअर्ट बिनी ने पत्नी मयंती के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आज क्रिकेट के मैदान पर साथ रहना बेहद खास रहा, क्योंकि क्रिकेट ही हमें साथ लाया है।
इंटरव्यू के बाद बिन्नी ने कहा कि, ‘मयंती ने अपने इमोशन को काबू किया और पेशेवर तरीके से मेरा इंटरव्यू लिया।’

Special to be on the cricket field together today because cricket brought us together…five years #blessed

A post shared by Stuart Binny 84 (@stuartbinny84) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो