scriptजब मयंती लैंगर ने मांगा रैना से वाई-फाई का पासवर्ड | Mayanti Langer Wanted Suresh Rainas Wi-Fi Password | Patrika News

जब मयंती लैंगर ने मांगा रैना से वाई-फाई का पासवर्ड

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2017 06:43:43 pm

Submitted by:

Kuldeep

मशहूर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट मयंती लैंगर को इंटरनेट कनेक्शन की दिक्कत आ रही थी। इसलिए मयंती ने वाई-फाई का पासवार्ड जानने के लिए सुरेश रैना से मदद मांगी।

Mayanti Langer Wanted Suresh Rainas Wi-Fi Password

नई दिल्ली। भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का आखिरी मैच रविवार को ग्रीन पार्क, कानपुर में खेला गया। इस आखरी एकदिवसीय मैच का एक दिलचस्प वाकया खुलकर सामने आया है। जहां कानपुर वनडे में न्यूजीलैंड की टीम जीत के लिए भरपूर कोशिश कर रही थी, वहीं स्टूडियो रूम में कुछ और ही हो रहा था। दरअसल, मैच के दौरान भारत की सबसे मशहूर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट मयंती लैंगर को इंटरनेट कनेक्शन की दिक्कत आ रही थी। इसलिए मयंती ने वाई-फाई का पासवार्ड जानने के लिए सुरेश रैना से मदद मांगी। मयंती ने ट्विटर पर रैना को टैग करते हुए लिखा, “हैलो, रैना क्या मुझे आपका वाई-फाई पासवर्ड मिल सकता है?

https://twitter.com/ImRaina?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल सुरेश रैना उत्तर प्रदेश रणजी टीम के सदस्य है और ग्रीनपार्क में ज्यादातर घरेलू मैच खेलते रहते हैं। इसी लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने उनके लिए खास तौर पर इंटरनेट लगाया गया है। इसलिए खाराब इंटरनेट से परेशान मयंती ने अपने फोन को इंटरनेट से कनेक्ट करना चाहा, तो वाई-फाई के ऑप्शन में रैना का नाम आया। मौके पर ही मयंती ने ट्विटर कर सुरेश रैना से पासवर्ड पूछ लिया। इसके बाद मयंती के इस ट्वीट पर फैंस ने ट्वीट्स की झड़ियां लगा दी। आइए आपको रु-ब-रु कराते हैं कुछ मजेदार ट्वीट्स से:

https://twitter.com/ashwin91/status/924523673569996801?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamrB_srk/status/924557287695331328?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/manishS34/status/924527931774271489?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/YearOfMonk/status/924518253858250753?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/_PriyankaCRaina?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/bromance?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक समय पर टीम के अहम बल्लेबाज़ माने जाने वाले रैना ख़राब फॉर्म के चलते काफी समय से टीम से बहार चल रहे है। हालही में बीसीसीआई द्वारा लागू किये गए यो-यो फिटनेस टेस्ट में भी रैना फेल हो गए थे। जिसके बाद उनके टीम में वापसी करने के सारे रिश्ते बंद हो गए है। NDTV को दिए एक इंटरव्यू में रैना ने कहा में कड़ी मेहनत कर रहा हू। मैंने हमेशा क्रिकेट का आनंद लिया है और आगे लेता रहूंगा, उम्मीद करता हू जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करूँगा। रैना ने भारत के लिए अपना आखरी मैच अक्टूबर 2015 में खेला था ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो