scriptमेवार प्रीमियर लीग: चित्तौड़गढ़ को हराकर भीलवाड़ा वॉरियर्स ने जारी रखा अपना विजय अभियान | Patrika News
क्रिकेट

मेवार प्रीमियर लीग: चित्तौड़गढ़ को हराकर भीलवाड़ा वॉरियर्स ने जारी रखा अपना विजय अभियान

मेवाड़ प्रीमियर लीग में आज 4:00 बजे से भीलवाड़ा वॉरियर्स और चित्तौड़गढ़ चीताज के बीच पहला मुकाबला खेला गया। जिसमें भीलवाड़ा वॉरियर्स ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए चित्तौड़गढ़ चीताज को 32 रनों से शिकस्त दी।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 04:43 pm

Siddharth Rai

लगातार दो दिन बारिश की भेंट चढ़ने के बाद अंततः आज सूर्य देवता ने मेहरबानी की। वंडर सीमेंट्स स्पोर्ट्स एकेडमी के शिकारबाड़ी क्रिकेट ग्राउंड में 100 स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित मेवाड़ प्रीमियर लीग में आज 4:00 बजे से भीलवाड़ा वॉरियर्स और चित्तौड़गढ़ चीताज के बीच पहला मुकाबला खेला गया। जिसमें भीलवाड़ा वॉरियर्स ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए चित्तौड़गढ़ चीताज को 32 रनों से शिकस्त दी।
भीलवाड़ा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम ने शुरुआत से ही आक्रामक क्रिकेट खेला और सलामी बल्लेबाज भरत शर्मा के 3 छक्कों और 4 चौकों की खेली गई ताबड़तोड़ पारी ने टीम को 167 के स्कोर तक पहुंचा दिया। यश संखला 23, जुबैर अली खान 38 और यशवंत डांगी ने भी टीम को हमेशा आगे बनाए रखा और 11 गेंदों में 27 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली।
टारगेट का पीछा करने उतरी चितौरगढ़ की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम एक के बाद एक लगातार विकेट खोती रही। हालांकि मिनाफ शेख 25 और हिमांशु नेहरा नाबाद 38 रन ने पारी को संभालने को पूरी कोशिश की, लेकिन टीम को जीत तक न पहुंचा सके। भीलवाड़ा की तरफ से महेंद्र चौधरी ने शानदार बॉलिंग का प्रदर्शन करते हुए 4 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी से नवाजा गया। वहीं पुनीत मिश्र ने भी 3 ओवर में 2 विकेट लेकर उनका पूरा साथ निभाया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मेवार प्रीमियर लीग: चित्तौड़गढ़ को हराकर भीलवाड़ा वॉरियर्स ने जारी रखा अपना विजय अभियान

ट्रेंडिंग वीडियो