scriptमेवार प्रीमियर लीग: स्टेलियंस की लगातार तीसरी हार तो चित्तौड़गढ़ पहुंची पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर | Patrika News
क्रिकेट

मेवार प्रीमियर लीग: स्टेलियंस की लगातार तीसरी हार तो चित्तौड़गढ़ पहुंची पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर

बल्लेबाजी करने उतरे स्टेलियंस के ऊपरी क्रम की कॉन्करर्स की बॉलिंग के सामने एक न चली और टीम ने 53 रन पर 4 विकेट खो दिए। जिसके बाद महिजीत सिंह नाबाद 39 और राज शर्मा नाबाद 27 ने पारी को अच्छे से संभाला और टीम को 14.5 ओवर में 118 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

नई दिल्लीJun 23, 2024 / 07:03 pm

Siddharth Rai

वंडर स्पोर्ट्स के शिकारबाड़ी क्रिकेट ग्राउंड में 100 स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित मेवाड़ प्रीमियर लीग रोजाना नए मोड़ ले रही है। आज शाम 4:00 बजे से राजसमंद स्टेलियंस और रॉयल राजपूताना कॉन्करर्स के बीच हुए पहले मुकाबले में कॉन्करर्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

बल्लेबाजी करने उतरे स्टेलियंस के ऊपरी क्रम की कॉन्करर्स की बॉलिंग के सामने एक न चली और टीम ने 53 रन पर 4 विकेट खो दिए। जिसके बाद महिजीत सिंह नाबाद 39 और राज शर्मा नाबाद 27 ने पारी को अच्छे से संभाला और टीम को 14.5 ओवर में 118 के स्कोर तक पहुंचा दिया। जिसके बाद बारिश चलते काफी देर तक मैच को रोकना पड़ा, जिसके कारण पहली पारी को यहीं समाप्त करते हुए DLS नियम के तहत रॉयल राजपूताना को 10 ओवर में 99 रन का लक्ष्य दिया गया।

जवाब में टीम के कई खिलाड़ियों अनिरुद्ध चौहान 11 बाल पर 19, मुकुल चौधरी 20 बाल 36 रन और शाहबाज की 8 बाल में 20 रनों की छोटी मगर तेज पारियों ने आसानी से इस मैच को अपने कब्जे में ले लिया। मुकुल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। मुख्य अथिति के रूप में राजस्थान पुलिस स्पेशल ब्रांच के गोवर्धन सिंह भाटी, पूर्व रणजी खिलाड़ी कृष्णन चौधरी, यूडीसीए वाइस प्रेसिडेंट मुहम्मद शाहिद मौजूद रहे। इसके बाद खेला गया दूसरा मुकाबला काफी लो स्कोरिंग रहा। चित्तौड़गढ़ ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी।
स्लो पिच के चलते टीम लगातार विकेट खोती रही, लेकिन कप्तान रजत छपरवाल ने एक तरफ से मोर्चा संभाले रखा और उनकी 38 गेंदों में 48 की खेली गई सूझबूझ वाली पारी की वजह से टीम 112 रन तक पहुंच पाई। लक्ष्य हासिल करने उतरी उदयपुर रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज हर्षवर्धन सिंह 43 रन ने कोशिश तो करी, लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें किसी का साथ न मिल सका और सब एक के बाद एक डगआउट की ओर लौटते गए। आखिर में सत्तर खान नाबाद 21 रन ने कोशिश तो करी, लेकिन टीम को जीत तक न पहुंचा सके। 4 ओवरों में 10 रन देकर 3 विकेट लेने के लिए राजस्थान पत्रिका के रीजनल हेड अजीत जॉनी ने विश्वजीत को प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी से नवाजा। इसके अलावा यूडीसीए के ज्वाइंट सेक्रेटरी सुरेश सोनी, रणजी ट्रॉफी कोच रघुवीर सिंह झाला आदि मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मेवार प्रीमियर लीग: स्टेलियंस की लगातार तीसरी हार तो चित्तौड़गढ़ पहुंची पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर

ट्रेंडिंग वीडियो