scriptपोलार्ड, पांड्या का फॉर्म में आना अच्छा : रोहित शर्मा | mi vs kxip rohit sharma says nice to have hardik pandya,kieron pollard | Patrika News

पोलार्ड, पांड्या का फॉर्म में आना अच्छा : रोहित शर्मा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2020 02:55:20 pm

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने (Rohit Sharma) आईपीएल-13 (IPL 13) में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ खेले गए मैच के बाद केरन पोलार्ड (kieron pollard)और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)की तारीफ की है….

hardik_pandya.jpg

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने (Rohit Sharma) आईपीएल-13 (IPL 13) में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ खेले गए मैच के बाद केरन पोलार्ड (kieron pollard)और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)की तारीफ की है। इन दोनों ने अंत में आतिशी पारी खेलते हुए टीम को 191 रनों के स्कोर तक पहुंचाया था। पंजाब इस मैच को 48 रनों से हार बैठी थी। इन दोनों ने आखिरी दो ओवरों में 44 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें

आईपीएल-13 : अग्रवाल के पास ऑरेंज कैप, शमी के पास पर्पल कैप

मैच के बाद रोहित शर्मा ने पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, हमने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम जानते थे कि पंजाब के पास किस तरह का आक्रमण है। इन दोनों ने अंत में रन बनाने के लिए अपने आप पर भरोसा किया। इन दोनों का फॉर्म में रहना अच्छा है।

यह भी पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा कांटे का मुकाबला

मुंबई के गेंदबाजों ने भी इसमें अच्छा प्रदर्शन किया। उसके हर गेंदबाज ने विकेट लिया। रोहित ने कहा, पंजाब की बल्लेबाजी को देखते हुए यह आसान नहीं था। हमें पता था कि हमें शुरुआती विकेटों की जरूरत है। हमारी हर चीज रणनीति के हिसाब से रही। इसका श्रेय गेंदबाजों को जाता है। उन्होंने कहा, उन्हें अब पता है कि मुझे उनसे क्या चाहिए और मैं भी उन्हें अच्छे से जान चुका हूं।

यह भी पढ़ें

csk vs srh dream11 team prediction : एक हफ्ते बाद मैदान पर उतरेगी सीएसके, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

पोलार्ड को अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने हार्दिका की तारीफ करते हुए कहा, आपके सामने क्या स्थिति है यह इसकी बात है। गेंदबाजों को देखिए और देखिए कि आप कितने रन ले सकते हैं। 15 रन आने के बाद आप और ज्यादा तेजी से रन बनाने जाते हैं। हार्दिक ने आकर बल्ला चलाना था। आखिरी चार ओवर में हम जानते थे कि हमारे पास की तय सीमा नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो