scriptमिताली राज ने सोशल साइट पर ट्रोलर को दिया जबाब ,कहा पसीने में छिपा है मेहनत का राज | mitali raj trolled on tweeter | Patrika News

मिताली राज ने सोशल साइट पर ट्रोलर को दिया जबाब ,कहा पसीने में छिपा है मेहनत का राज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2017 11:05:31 am

Submitted by:

Kuldeep

महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज को  इस वक्त सोशल साइट पर ट्रोल किया जा रहा है , मिताली राज को ट्रोल उनके चेहरे पर दिख रहे पसीना को लेकर किया  गया 

mitali raj

mitali raj

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी का ट्रोल किया जाना आम बात है। भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज को भी इस वक्त सोशल साइट पर ट्रोल किया जा रहा है । मिताली राज को ट्रोल उनके चेहरे पर दिख रहे पसीना को लेकर किया गया है । आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी क्रिकेटर को ट्रोल किया गया हो । मिताली राज ने अपने शानदार जबाब के माध्यम से ट्रोलर की बोलती बंद कर दिया है । मिताली राज के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में फाइनल तक की सफर को तय किया ,भारतीय क्रिकेट टीम फाइनल में इंग्लैंड से बेहद कम रनों से हारी । मिताली के नाम क्रिकेट मैदान पर कई सारे ऐसे रिकॉर्ड हैं जो पुरुष खिलाडी अब तक नहीं बना पाए हैं ।
यह था मामला –

आपको बता दें कि रविवार को मिताली एक क्रिकेट एकेडमी के उद्घाटन में गई थीं। इस इवेंट की एक फोटो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। कुछ फैन्स ने मिताली की इस फोटो की खूब तारीफ की, लेकिन एक यूजर ने मिताली की इस फोटो पर निगेटिव कमेंट करते हुए लिखा ‘सॉरी कैप्टन, हाहाहा, अच्छा नहीं दिखा। द फसीना वेट (पसीने से भीगी हुई हो)।
मिताली ने दिया यह जबाब –
ट्रोलर को मुंहतोड़ जबाब देते हुए मिताली ने कहा कि मैं आज जहां भी हूं ,वहां सिर्फ इसलिए हूं क्योंकि यहां तक पहुंचने के लिए मैंने मैदान पर पसीना बहाया है। मुझे इसमें शर्मिंदा होने का कोई कारण नजर नहीं आता। मैं मैदान पर एक क्रिकेट एकेडमी उद्घाटन के सिलसिले में थी।’ मिताली के साथ ही उनके कई फैंस ने भी ट्रोलर को जबाब दिया ।
https://twitter.com/MabenMaben
https://twitter.com/M_Raj03/status/899323452535955456
https://twitter.com/MabenMaben
इसे पहले भी भी मोहम्मद शमी को किया जा चूका ट्रोल –
आपको बता दें कि इससे पहले भी भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी जब श्रीलंका के अशोक वाटिका में अपने पत्नी के साथ पहुंचे थे । आपको बता दें कि शमी ने अशोक वाटिका से अपने पत्नी के साथ फोटो को ट्वीटर पर साझा किया जिसके बाद लोगों ने उनका ट्रोल किया था ।लोगों ने उन्हें धर्म के दायरे में रहने का नसीहत भी दिया था ।

ट्रेंडिंग वीडियो