scriptडूंगरपुर : प्रिंसिपल के घर दिन दहाड़े चोरी | Dungarpur: stolen from the house of Principal | Patrika News

डूंगरपुर : प्रिंसिपल के घर दिन दहाड़े चोरी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2017 08:52:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

पुनर्वास कॉलोनी में सूने घर को बनाया निशाना

Dungarpur: stolen from the house of Principal

Dungarpur: stolen from the house of Principal

पुनर्वास कॉलोनी में शुक्रवार को चोर दिनदहाड़े सूने मकान में घुसकर सोने के जेवरात एवं नकदी ले उड़़े। पुनर्वास कॉलोनी बी ब्लॉक निवासी विमल पुत्र भगवतीलाल भट्ट बेड़सा के राउमावि में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत हैं। वे शुक्रवार सुबह में प्रधानाचार्यों की बैठक में शामिल होने डूंगरपुर गए थे। उनकी अध्यापिका पत्नी सुषमा भट्ट वणोरी विद्यालय गई थी। सूना घर देख बदमाश दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घुसे। बेडरुम में लगे लकड़ी के दरवाजे के ताले तोड़कर सामान बिखेर दिया।
सुषमा के दोपहर बाद विद्यालय से घर पहुंचने पर चोरी होने का पता चला। सुषमा घर के आगे का ताला लगा कर गई थी। मुख्य दरवाजे का ताला तो खोल दिया लेकिन दरवाजे को अन्दर की ओर धक्का मारने पर भी नहीं खुला। चोरी की आशंका होने पर साइड वाले दरवाजे को देखा तो खुला पाया। सुषमा के रोने पर पड़ोसी एकत्र हुए तथा कॉलोनी चौकी में सूचना दी। चौकी प्रभारी लालसिंह मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।
सुषमा ने बताया कि चोर लकड़ी की आलमारी में रखे 7 तोला वजनी सोने के कंगन, तीन तोले का मंगलसूत्र, कान की झुमकी, दो जोड़ी टोप्स, अंगुठी, नथनी एवं करीब 40 हजार रुपए नकद ले गए। सुषमा के अनुसार दशामाता व्रत होने से बैंक लॉकर से गहने निकाले थे तथा निकट ही रिश्तेदारी में शादी होने से घर में रखे थे। विमल ने 30 हजार रुपए शुक्रवार को एटीएम से निकाले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो