scriptमोईन अली की क्रिकेट फैंस से भावुक अपील, स्मिथ और वॉर्नर के साथ कोई ना करे बदतमीजी | Moeen Ali Appeal to England Cricket Fans Don't misbehave with Steve smith and David Warner | Patrika News

मोईन अली की क्रिकेट फैंस से भावुक अपील, स्मिथ और वॉर्नर के साथ कोई ना करे बदतमीजी

Published: May 21, 2019 01:58:34 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मोईन अली ने इंग्लैंड के क्रिकेट फैंस से की है अपील
बैन के बाद मैदान पर वापसी करेंगे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर
बॉल टैंपरिंग विवाद में लगा था 1-1 साल का बैन

Steve Smith and David Warner

Steve Smith and David Warner

नई दिल्ली। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के आगाज में 9 दिन बाकी बचे हैं। इस बार का वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के लिए बहुत ही खास हो सकता है। बॉल टैंपरिंग विवाद में स्मिथ और वॉर्नर पर 1-1 साल का बैन लगने के बाद उनकी छवि धूमिल हो गई। इन दोनों खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली ने क्रिकेट फैंस से खास अपील की है।

स्मिथ और वॉर्नर के साथ ना करें बुरा बर्ताव- मोईन अली

मोईन अली ने क्रिकेट फैंस से ये अपील की है कि आगामी विश्व कप में स्मिथ और वॉर्नर के साथ सभ्य तरीके से पेश आएं। आपको बता दें कि इंग्लैंड इस बार विश्व कप की मेजबानी कर रहा है और मोईन अली को ये डर होगा कि कहीं उनके देश के क्रिकेट फैंस स्मिथ और वॉर्नर के साथ बुरा बर्ताव ना करें। मोईन अली ने इंग्‍लैंड और वेल्‍स के क्रिकेट मैदानों पर खेल देखने के लिए पहुंचने वाले दर्शकों और क्रिकेट फैंस से अपील कि है कि इन दोनों खिलाडि़यों से बुरा बर्ताव करने के बजाए अच्‍छे से पेश आएं और दुनिया के लिए एक आर्दश स्‍थापित करें।

Moeen ali

बैन के बाद अंतरराष्ट्रीय मैच में वापसी कर रहे हैं स्मिथ और वॉर्नर

आपको बता दें कि स्मिथ और वार्नर 1-1 साल के बैन के बाद मैदान पर नजर आने वाले हैं। हालांकि इससे पहले दोनों आईपीएल में खेलते हुए नजर आए थे। इंग्‍लैंड और वेल्‍स में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्‍ड कप को देखने के लिए दुनियाभर से क्रिकेट फैंस पहुंचेंगे। ऐसे में इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के प्‍लेयर मोईन अली ने स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर का पक्ष लेते हुए वर्ल्‍ड कप देखने के लिए पहुंचने वाले दर्शकों से अपील की है कि वह इन दोनों खिलाडि़यों से बेहतर से पेश आएं। दोनों ऑस्‍ट्रेलिया खिलाड़ी पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेंपरिंग मामले में दोषी पाए गए थे और दोनों पर आईसीसी ने का साल का बैन लगा दिया था। अब यह दोनों खिलाड़ी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

अली ने बताया कि मैं वास्तव में आशा करता हूं कि दोनों खिलाडि़यों को क्रिकेट फैंस ज्‍यादा नहीं छेड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि दोनों खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का आनंद लें। मोईन अली ने कहा कि हम सब आदमी हैं और हम सब गलतियां करते हैं। सबके अंदर अंदर भावनाएं हैं, मैं उम्‍मीद करता हूं कि यहां उनके साथ अच्‍छा बर्ताव किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो