scriptटेस्ट टीम में नहीं मिली जगह तो मोईन अली ने लिया क्रिकेट से ब्रेक, काउंटी में भी नहीं खेलेंगे | Moeen Ali is taken break after dropped england test team | Patrika News

टेस्ट टीम में नहीं मिली जगह तो मोईन अली ने लिया क्रिकेट से ब्रेक, काउंटी में भी नहीं खेलेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2019 09:47:02 am

Submitted by:

Mazkoor

Moeen Ali इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। विश्व कप के बाद एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में भी उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।

Moeen Ali

लंदन : इंग्लैंड ( England cricket team ) ने ऑस्ट्रेलिया ( Australia cricket team ) के साथ चल रहे एशेज सीरीज के लॉर्ड्स टेस्ट में स्पिन हरफनमौला मोइन अली ( Moeen Ali ) को टीम में जगह नहीं दी तो उन्होंने क्रिकेट से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है। इसकी जानकारी मोइन अली के काउंटी कोच ने बुधवार को दी।

क्रुणाल पांड्या को रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी में कोई खास अंतर नहीं नजर आता

पहले टेस्ट में नहीं कर सके थे कुछ खास

32 साल के मोइन अली इंग्लैंड टीम के बेहद अहम खिलाड़ी हैं, लेकिन एजबेस्टन में खेले गए एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में वह कुछ खास नहीं कर सके थे। इस मैच की दोनों पारियों को मिलकर वह सिर्फ तीन विकेट ले सके थे और इसके लिए 172 रन खर्च कर दिए थे। इसके अलावा वह बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं कर सके थे। उनके इस खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे टेस्ट में उनकी जगह जैक लीच को दे दी गई है। इस मैच में इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया से 251 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

अब दक्षिण अफ्रीका की नजर भविष्य पर, इसलिए भारत दौरे के लिए चुनी ऐसी टीम

विश्व कप में भी उन्हें हर मैच में नहीं खेलाया गया था

बता दें कि इससे पहले मोइन अली को खराब गेंदबाजी और बल्लेबाजी के कारण विश्व कप के दौरान बाद के मैचों में मौका नहीं मिला था। वॉरसेस्टरशायर के कोच एलेक्स गिडमैन ने कहा कि मोइन अली ने कुछ दिनों तक क्रिकेट से दूर रहने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि वह मोइन की स्थिति को समझते हैं। उन्हें इसकी काफी जरूरत है। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। गिडमैन ने कहा कि उनकी काउंटी टीम वॉरसेस्टरशायर को मोइन की वापसी का इंतजार है। उन्हें वॉरसेस्टरशायर से खेलना पसंद है। वह ड्रेसिंग रूम में सभी को सम्मान देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो