scriptमोहम्मद आमिर पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम में हुए शामिल, टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी | Mohammad Amir And Asif Ali Back to Pakistan World Cup team | Patrika News

मोहम्मद आमिर पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम में हुए शामिल, टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी

Published: May 17, 2019 10:08:13 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

मोहम्मद आमिर को पहले वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया था
आसिफ अली को भी टीम मैनेजमेंट ने वर्ल्ड कप के लिए मौका दिया है
दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज में भी खेल रहे हैं

Mohammad Amir

Mohammad Amir

इस्लामाबाद। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के आगाज में अब 15 दिन से भी कम का समय बचा है। विश्व कप के आगाज से पहले पाकिस्तान की टीम में दो बड़े बदलाव हुए हैं। दरअसल, अनुभवी लेफ्ट आर्म पेसर मोहम्मद आमिर को वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा बल्लेबाज आसिफ अली को भी टीम में जगह मिल गई है।

टीम मैनेजमेंट ने जताया आमिर पर भरोसा

आपको बता दें कि इससे पहले जब 18 अप्रैल को पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम चुनी गई थी तो ये दोनों खिलाड़ी टीम में जगह नहीं बना पाए थे, लेकिन अब टीम मैनेजमेंट ने दोनों खिलाड़ियों पक भरोसा जताते हुए टीम में शामिल किया है। मोहम्मद आमिर और आसिफ अली को फहीम अशरफ और आबिद अली की जगह वर्ल्ड कप का टिकट मिला है।

टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी

मोहम्मद आमिर का पाकिस्तानी टीम में आना कहीं ना कहीं बाकि टीमों के लिए चिंता वाली बात है। खासकर कि भारतीय टीम के लिए ये चिंता का विषय है, क्योंकि 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में देखा गया था कि मोहम्मद आमिर ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को खासा परेशान किया था। कप्तान विराट कोहली को भी मोहम्मद आमिर के आगे संघर्ष करना पड़ा था।

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में खेल रहे हैं दोनों खिलाड़ी

बता दें कि मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए भी चुना गया था, लेकिन वो तबियत ठीक नहीं होने की वजह से एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं। वहीं आसिफ अली ने इंग्लैंड के खिलाफ दो वनडे मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया। दूसरे वनडे में उन्होंने 36 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली, तो वहीं तीसरे वनडे में आसिफ ने अर्द्धशतक जड़ा था।

बता दें कि वर्ल्ड कप का आगाज 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में हो रहा है। टूर्नामेंट में पाकिस्तान का पहला मैच 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ है। वहीं 16 जून को पाकिस्तान का मुकाबला भारत से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो