scriptजानिए क्यों परिवार को अकेले छोड़ने से डरते हैं भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ? | MOHAMMED SHAMI AFRAID OF LEAVING HIS FAMILY ALONE AT HOME | Patrika News

जानिए क्यों परिवार को अकेले छोड़ने से डरते हैं भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ?

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2017 04:39:47 pm

Submitted by:

Kuldeep

अपने घर वापस लौटने के बाद शमी ने बताया कि स्थानीय निवासियों से लगातार धमकी और गालियां मिलने के कारण शमी अपने परिवार को अकेला छोड़ने में डरते हैं 

SHAMI
नई दिल्ली ।भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी भारत श्रीलंका के साथ हो रहे टेस्ट सीरीज को ख़त्म करने के बाद स्वदेश लौट आए हैं ।पश्चिम बंगाल के पोद्दारनगर अपने घर वापस लौटने के बाद मोहम्मद शमी ने बताया कि स्थानीय निवासियों से लगातार धमकी और गालियां मिलने के कारण शमी अपने परिवार को अकेला छोड़ने में डरते हैं।
क्या है पड़ोसियों से फसाद की वजह –
भारतीय गेंदबाज का पड़ोसियों से नोकझोंक इस बात को लेकर थी कि शमी को प्रिंस गोलाम मोहम्मद शाह रोड स्थित फ्लैट में अपनी बीएमडब्ल्यू कार पार्क करने में थोड़ा वक्त लग रहा था। प्रमानिक भागते हुए उनके पास आए और पूछा कि उन्हें कार पार्क करने में उन्हें इतना वक्त क्यों लग रहा है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि प्रमानिक भागकर सैलून मालिक स्वरूप सरकार और जयंत सरकार को बुला लाया। प्रमानिक अन्य दो लोगों के साथ शमी के अपार्टमेंट में गए और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे।
https://twitter.com/BCCI
अशोक वाटिका से पत्नी के साथ फोटो साझा कर ट्रोल हुए थे शमी –
टेस्ट सीरीज में श्रीलंका को हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अशोक वाटिका पहुंची थी ।सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सबसे पहले फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि रावण की अशोक वाटिक में हैं जहां रावण ने सीता को बंधक बनाया था। इसके बाद लोगों ने कई तरह के कमेंट से शमी को ट्रोल किया ।किसी ने मुश्लिम धर्म के खिलाफ बताया तो किसी ने आगे ऐसा न करने का नसीहत दे डाला था ।फोटो में शमी के साथ ही मोहम्मद शमी, उमेश यादव की पत्नी साथ नजर आईं थी । उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, ऋद्धिमन साहा, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, कुलदीप यादव भी नजर आ रहे थे। इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद से एक बार फिर से शमी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था । 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो