मीडिया पर भड़कीं शमी की पत्‍नी हसीन जहां, तोड़ा वीडियो कैमरा

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्‍गज आलराउंडर कपिल देव और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह ने शमी का समर्थन किया है।

By: Mazkoor

Published: 13 Mar 2018, 04:54 PM IST

कोलकाता : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी का अपनी पत्‍नी हसीन जहां से विवाद चल रहा है। इस वजह से शमी और उनकी पत्नी मीडिया में सुर्खियों में हैं। लेकिन मंगलवार को कोलकाता में पत्रकारों से मुखातिब हुई हसीन जहां अपना आपा खो बैठीं और मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की। कोलकाता में सेंट स्टीफन स्कूल पहुंची हसीन जहां के पास जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो वह उन पर भड़क गईं। वह इतने गुस्‍से में थीं कि उन्होंने मीडियाकर्मी का वीडियो कैमरा भी तोड़ दिया। इसके बाद वह अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से चली गईं।

शमी पर लगाए हैं कई तरह के आरोप
मालूम हो कि हसीन जहां ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा, रेप और मारपीट समेत जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में कोलकाता के एक थाने में उन्‍होंने एफआईआर भी दर्ज कराया है। इस मामले में शमी पर गैर जमानती धाराएं लगाई हैं। इसके अलावा उन्‍होंने मोहम्‍मद शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए हैं। इस वजह से भारतीय क्रिकेट जगत में भूचाल आ गया है। हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें वाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे। मंगलवार को ही हसीन जहां को अपना बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करवाना है।

शमी पत्‍नी से चाहते हैं सुलह
पत्नी की ओर से लगाए आरोपों पर मोहम्मद शमी लगातार अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा है कि वह अपनी पत्नी और उनके परिवार के साथ मिल बैठकर इस मसले पर बातचीत कर इसे सुलझाना चाहते हैं। शमी ने भी मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख इस मुश्किल घड़ी में उनका सपोर्ट करने वाले अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।

बीसीसीआई ने नहीं दिया था कॉन्‍ट्रैक्‍ट
मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी की ओर गंभीर आरोप लगाने के बाद बीसीसीआई ने उन्‍हें सालाना कॉन्‍ट्रैक्‍ट नहीं दिया था।

कोलकाता पुलिस कर रही है मामले की जांच
कोलकाता पुलिस शमी के खिलाफ इस मामले की जांच कर रही है। कोलकाता पुलिस ने सोमवार को बीसीसीआई से पूछा कि शमी के दुबई दौरे के बारे में भी जानकारी मांगी है।

कई खिलाड़ी उतरे शमी के समर्थन में
भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्‍गज आलराउंडर कपिल देव और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई खिलाड़ी ने मोहम्‍मद शमी का समर्थन किया है। उनके मुताबिक शमी भले आदमी है, उन्‍हें यकीन नहीं है कि शमी ऐसा कर सकते हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned