मुझे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा पाने का अफसोस : मोहित शर्मा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा इन दिनों इंजरी के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं

By: भूप सिंह

Published: 29 Dec 2015, 11:54 AM IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा इन दिनों इंजरी के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इस के चलते वह विश्व टी-20 से पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के दौरे पर नहीं जा सके हैं। ऐसे में उनका कहना है कि इसका उन्हें काफी अफसोस हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने अगले महीने तक वापसी की उम्मीद लगाई रही है।

अगले महीने वापसी का ऐलान
तेज गेंदबाज मोहित शर्मा इन दिनों बाएं टखने में चोट से जूझ रहे हैं। जिससे उबरने में कम से कम एक महीना का समय लगेगा। हालांकि इन दिनों रोहित शर्मा अपने फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। फिजियोथेरेपिस्ट से लेकर जिम में पूरी गाइडलाइन को फॉलो कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह विश्व टी-20 से पहले भारत के ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के दौरे पर नहीं जा पाने का अफसोस है। उन्हें इस दौरे पर जाने का काफी एक्साइटमेंट था, लेकिन इंजरी के चलते चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच एकदिवसीय तीन टी-20 मैच के लिए उनके नाम का चयन नहीं किया।

भारत के तीसरे सफल गेंदबाज
गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से पांच एकदिवसीय श्रंृखला शुरू हो रही है। इसके अलावा तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला भी खेली जानी है। बता दें कि तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने दो साल पहले अगस्त 2013 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी। आज वह भारत के तीसरे सफल गेंदबाज के रूप में पहचाने जाते हैं। मोहित शर्मा ने भारत की ओर से 26 वनडे और 8 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। इस साल उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। इस साल वनडे में 8 मैचों में 24.15 की औसत से 13 विकेट चटकाए हैं।
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned