script

पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए मोर्गन की इंग्लैंड टीम में वापसी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2021 10:21:08 pm

टी20 कप्तान इयोन मोर्गन सहित नौ खिलाड़ियों की वापसी हुई है जो श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाद टीम में कोरोना के मामले सामने आने के कारण आईसोलेशन में थे।

eoin_morgan.jpg

 

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन (eoin morgan) सहित नौ लोगों की इंग्लैंड टीम में वापसी हुई है। ये नौ खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाद टीम में कोरोना के मामले सामने आने के कारण आईसोलेशन में थे। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान चोटिल हुए जोस बटलर को भी इस टी 20 सीरीज के लिए टीम में लिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:—विश्व टेस्ट चैंपियनशिप : आईसीसी ने किया बड़ा बदलाव, जानें कैसे मिलेंगे प्वाइंट, किससे भिड़ेंगी टीम

पॉल कॉलिंगवुड होंगे टीम के मुख्य कोच
क्रिस सिल्वरवुड के ब्रेक पर जाने की वजह से पॉल कॉलिंगवुड टीम के मुख्य कोच होंगे। साकिब महमूद, लुइस ग्रेगोरी और मैट पार्किंसन को वनडे सीरीज में उनके प्रदर्शन को देखते हुए टी 20 टीम में लिया गया है। तेज गेंदबाज महमूद ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 13.66 के औसत से नौ विकेट लिए थे जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था।

यह भी पढ़ें— भुवनेश्वर और चहल पर भारी पड़े पृथ्वी शॉ, जमकर लगाए चौके और छक्के, वीडियो वायरल

बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3-0 से हराकर क्लीव स्वीप किया था। दोनों टीमों के बीच अब 16 जुलाई से टी20 सीरीज होगी।

टीम इस प्रकार है :
इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जैस बॉल, टॉम बेंटॉन, जोस बटलर, टॉम करेन, लुइस ग्रेगोरी, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, डेविड मलान, मैट पार्किं सन, आदिल राशिद, जैसन रॉय और डेविड विली।

ट्रेंडिंग वीडियो