script

IND vs SA: तीसरे टेस्ट मैच को देखने स्टेडियम पहुंच सकते हैं धोनी, एसोसिएशन ने भेजा न्यौता

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2019 03:48:18 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

धोनी के एक करीबी ने भी बताया है कि कल के मैच को देखने के लिए धोनी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।

MS dhoni.jpg

रांची। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची में शनिवार से शुरू हो रहा है। भारतीय टीम ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई हुई है। जैसा कि हर कोई जानता है कि रांची में ही धोनी का घर है और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में पहुंच सकते हैं।

मिस्बाह उल हक खा गए सरफराज की कप्तानी, ये दो नए खिलाड़ी बने टीम के नए कप्तान

भारतीय खिलाड़ियों को हौंसला बढ़ाएंगे धोनी

जानकारी के मुताबिक, झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन ने धोनी को मैच देखने के लिए निमंत्रण भेजा है। अब ये देखना होगा कि धोनी यहां आकर टीम की हौसलाफजाई करते हैं या नहीं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि धोनी ने आने के लिए भी हामी भर दी है। हर कोई जानता है कि धोनी विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। ऐसे में धोनी की स्टेडियम में मौजूदगी खिलाड़ियों का तो हौंसला बढ़ाएगी ही साथ ही क्रिकेट फैंस भी धोनी को देखकर बहुत खुश होंगे।

भारत दौरे के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, 3 साल बाद टीम में इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

धोनी के करीबी ने भी माही के आने की कर दी पुष्टि

एक वेबसाइट पर लगी खबर के मुताबिक, धोनी के बचपन के दोस्त केशव बैनर्जी ने भी इस बात की पुष्टी की है कि धोनी कल मैच देखने रांची जरूर पहुंचेंगे, जहां तक मुझे पता है वो तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।

वर्ल्ड कप के बाद से धोनी नहीं खेल रहे हैं क्रिकेट

आपको बता दें कि धोनी वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं। वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीमों के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में धोनी टीम का हिस्सा नहीं थे। अब माना जा रहा है कि धोनी बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो