महेन्द्र सिंह धोनी ने किया नेक काम, चुपके से ठेले वाले को दान किए इतने रुपए

पिछले दिनों एक खबर सामने आई थी कि धोनी अपने संघर्ष के दिनों में जिस दुकान से चने खाते थे,उसके पैसे नहीं चुकाए।

By: Mahendra Yadav

Updated: 10 Jul 2021, 05:15 PM IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने क्रिकेट कॅरियर में तो मैदान पर राज किया ही है, लेकिन वह अपने नेक कामों की वजह से भी लोगों के दिलों मेंं जगह बनाते हैं। धोनी ने कुछ ऐसा काम किया है, जिससे उनके फैंस के दिलों में उनके लिए लिए इज्जत और बढ़ गई। पिछले दिनों एक खबर सामने आई थी कि धोनी अपने संघर्ष के दिनों में जिस दुकान से चने खाते थे,उसके पैसे नहीं चुकाए। हालांकि अब उस ठेले वाले ने खुलासा किया है कि धोनी ने कभी उधार चने नहीं खाए।

चुपके से दिए 35 हजार रुपए
धोनी अपने संघर्ष के दिनों में जिस दुकान से चने खाते थे, उस चने वाले का भी नाम महेन्द्र ही है। धोनी बाद में उस चने के ठेले पर गए और चुपके से 35 हजार रुपए रखकर आ गए। उस चने वाले व्यक्ति का कहना है कि धोनी ने कभी भी उधार चने नहीं खाए थे। उसका कहना है कि धोनी हमेशा पैसे देकर ही चने खाते थे। साथ ही उसने कहा कि वैसे तो उसे धोनी से जाकर मिलना चाहिए था, लेकिन धोनी ही उससे आकर मिले। उसका कहना है कि जब भी धोनी चना खाते हैं तो उसको याद करते हैं।

यह भी पढ़ें— सुरेश रैना ने लिया फैसला: धोनी अगर IPL 2022 में नहीं खेलेंगे तो वह भी छोड़ देंगे टूर्नामेंट

dhoni2.png

खुशी से दान किया
धोनी जब रांची कॉलेज के मैदान में क्रिकेट खेजलने जाते थे तो महेन्द्र नाम के चने वाले के ठेले पर चने खाते थे। चने बेचने वाले महेन्द्र का कहना है कि धोनी चुपचाप 35 हजार रुपए उसके ठेले पर रखकर चले गए थे। इसके बाद उसके ठेले पर काफी भीड़ लग गई थी। उसका कहना है कि धोनी ने कोई उधार नहीं लिया था बल्कि उन्होंने खुशी से दान किया था।

यह भी पढ़ें— महेन्द्र सिंह धोनी के वो पांच रिकॉर्ड, जिन्हें तोड़ना आसान नहीं

हाल ही मनाया बर्थडे
हाल ही महेन्द्र सिंह धोनी ने अपना 40वां बर्थडे मनाया। उनके इस बर्थडे पर सोशल मीडिया पर फैन्स ने उन्हें बधाईयां दी। आईसीसी, बीसीसीआई और क्रिकेटरों के अलावा फैन्स ने भी धोनी को उनके बर्थडे पर विश किया। बीसीसीआई ने ट्विटर पर धोनी को बर्थडे विश करते हुए उन्हें 'लीजेंड और प्रेरणास्रोत' बताया। बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा,' लीजेंड और प्रेरणास्रोत। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमस धोनी को उनके जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हैप्पी बर्थडे धोनी'।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned