जन्माष्टमी पर बांसुरी बजाते MS Dhoni का वीडियो वायरल, CSK ने किया ट्वीट, देखें वीडियो

यह वीडियो MS Dhoni ने खुद नहीं, बल्कि उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम Chennai Super Kings के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

By: Mazkoor

Updated: 12 Aug 2020, 12:21 AM IST

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के प्रशंसकों की संख्या बहुत ज्यादा है। यही कारण है कि वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लॉकडाउन (Lockdpwn in India) के दौरान भी वह हमेशा चर्चा में रहे, इसके बावजूद कि इस दौरान उन्होंने न तो कोई साक्षात्कार दिया, न किसी लाइव कार्यक्रम में आए और न ही सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए कुछ लिखा। आश्चर्यजनक यह है कि फिर भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में लगे लॉकडाउन के दौरान उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहें। अब जन्माष्टमी के मौके पर भी धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि धोनी का यह वीडियो भी उन्होंने खुद नहीं, बल्कि उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

नीली जर्सी और गोगल्स में बजाई बांसुरी

चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर महेंद्र सिंह धोनी का जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें वह नीली जर्सी में नजर आ रहे हैं। छोटे बालों में धोनी ने शानदार गोगल्स लगा रखा है और वह बांसुरी बजा रहे हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का वायरल हो रहा यह वीडियो पुराना है। जन्माष्टमी (Krishna Janmastami) के मौके पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने प्रशंसको को धोनी का यह वीडियो पोस्ट कर जन्माष्टमी (Happy Janmastami) की बधाई दी है।

Yuvraj ने Dhoni और Kohli को लेकर दिया बड़ा बयान, पहले कहा था- करियर के अंत में नहीं किया गया अच्छा व्यवहार

21 को यूएई जा सकते हैं धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस साल संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होने वाले आईपीएल 2020 के लिए अपनी तैयारी कर रही है। उसका इरादा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ 21 अगस्त को यूएई जाने का है। इससे पहले 14 अगस्त तक सीएसके के लिए खेलने वाले विभिन्न देशों के खिलाड़ी चेन्नई आ जाएंगे। इसके बाद सीएके उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ 15 से 20 अगस्त तक चेन्नई में शिविर का आयोजन करना चाहती है। इसके लिए उसने तमिलनाडु सरकार से मंजूरी की मांग की है। सरकार की ओर से अभी मंजूरी नहीं मिली है। टीम इसका इंतजार कर रही है।

Anil Kumble के लिए 117वें टेस्ट में आई वह खास पारी, जिसके लिए पहले मैच से कर रहे थे कोशिश

रांची में धोनी कर रहे हैं अभ्यास

सीएसके सीईओ विश्वनाथन काशी ने बताया कि चेन्नई में टीम का शिविर शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी झारखंड में नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं। उन्हें अपनी टीम और कप्तान की चिंता नहीं है, क्योंकि कप्तान धोनी अपनी जिम्मेदारियां समझते हैं। वह अपने साथ-साथ टीम का भी ख्याल रखना जानते हैं।

ipl 2020
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned