scriptटीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की राजनीति में एंट्री ?, कुछ ऐसे दिखे धोनी! | MS Dhoni played the character of the leader in the advertisement | Patrika News

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की राजनीति में एंट्री ?, कुछ ऐसे दिखे धोनी!

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2019 01:44:20 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

टीम इंडिया ( Team India ) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) ने मुंबई में शूट हुए एक विज्ञापन में राजनेता का किरदार निभाया है।
 

drsfb-story_647_052316034107.jpg
नई दिल्ली। भारतीय टीम ( Team India ) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) का सोशल मीडिया पर कुर्ता-टोपी पहनकर राजनेताओं की तरह हाथ जोड़ते हुए फोटो वायरल हो रहा है। धोनी की इस फोटो को देखकर एक नजर में लग रहा है कि शायद वो किसी पार्टी को ज्वॉइन करने वाले हैं।
dhoni.jpeg
विज्ञापन में धोनी ने नेता का किरदार निभाया

जम्मू-कश्मीर में आर्मी की ट्रेनिंग से वापस लौटे महेंद्र सिंह धोनी सच में नेता नहीं बने हैं, बल्कि मुंबई में एक विज्ञापन की शूटिंग में उन्होंने एक नेता का किरदार निभाया है। सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थक उनकी इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले भी कई बार धोनी के राजनीति में जाने को लेकर बातें हो चुकी हैं।
https://twitter.com/msdhoni?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्ल्ड कप में धीमी बल्लेबाजी को लेकर हुई थी आलोचना

इससे पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) में धोनी पर कई मैचों में धीमी बल्लेबाजी करने का आरोप लगा था। कई पूर्व खिलाड़ियों ने धोनी की बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठाए थे। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान माही के आर्मी ट्रेनिंग पर जाने के बाद उनकी आलोचनाओं पर विराम लग गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो