scriptMS Dhoni Retirement: रिटायरमेंट के बाद जब फूट-फूटकर रोने लगे धोनी-रैना, खिलाड़ी ने किया खुलासा | MS Dhoni Retirement dhoni raina hugged each other cried | Patrika News

MS Dhoni Retirement: रिटायरमेंट के बाद जब फूट-फूटकर रोने लगे धोनी-रैना, खिलाड़ी ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2020 05:08:19 pm

Submitted by:

Naveen

-MS Dhoni Retirement: भारतीय टीम ( Indian Team ) के पूर्व कप्तान और पलक झपक विकेटकीपर बल्लेबाज -महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) इंटरनेशनल क्रिकेट ( International Cricket ) से रिटायरमेंट ले लिया।-साथ ही ताबड़तोड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ( Suresh Raina ) ने भी संन्यास ले लिया। -एक साथ दो बड़े खिलाड़ियों के रिटायरमेंट ( Dhoni Raina Retirement ) से फैंस भी काफी दुखी है।-संन्यास की घोषणा के बाद रैना और धोनी एक-दूसरे को लगे लगाकर खूब रोए।

MS Dhoni Retirement dhoni raina hugged each other cried

MS Dhoni Retirement: रिटायरमेंट के बाद जब फूट-फूटकर रोने लगे धोनी-रैना, खिलाड़ी ने किया खुलासा

नई दिल्ली।
MS Dhoni Retirement: भारतीय टीम ( Indian Team ) के पूर्व कप्तान और पलक झपक विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) , वहीं ताबड़तोड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ( Suresh Raina ) ने 15 अगस्‍त की शाम को इंटरनेशनल क्रिकेट ( International Cricket ) से रिटायरमेंट ले लिया। दोनों के अचानक संन्यास से हर कोई हैरान है। एक साथ दो बड़े खिलाड़ियों के रिटायरमेंट ( Dhoni Raina Retirement ) से फैंस भी काफी दुखी है।

ms_dhoni_raina_02.jpg

रैना ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा कि संन्यास की घोषणा के बाद वह और धोनी भाई, एक-दूसरे को लगे लगाकर खूब रोए। उन्होंने कहा कि हमने शनिवार को रिटायर होने का मन बना लिया था। 15 अगस्त को रिटायरमेंट लेने के पीछे की वजह बताते हुए रैना ने कहा, धोनी भाई की जर्सी का नंबर 7 है, मेरा 3 और इस साल आजादी के भी 73 साल पूरे हो रहे हैं। ऐसे इससे बेहतर दिन कोई और हो ही नहीं सकता था।

MS Dhoni ने गाया ‘मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है’, देखें Video

ms_dhoni_raina_03.jpg

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों खिलाड़ी संन्यास का ऐलान करने के बाद सीएसके के ट्रेनिंग कैम्प में एक साथ नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो रिटायरमेंट वाले दिन का ही है। संन्‍यास का ऐलान करने के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और खूब रोये।

जब Cool नहीं रहे Captain Mahendra Singh Dhoni, कई बार कर चुके हैं मैदान पर गुस्सा

https://twitter.com/hashtag/yellove?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं वहां से निकलने के बाद दोनों ने अपने रिटायरमेंट को सेलिब्रेट करते हुए उस रात पार्टी भी की। अब यह वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर दोनों के फैंस काफी भावुक हो रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो