चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद का बड़ा बयान, मैं धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं

- एमएसके प्रसाद ( MSK Prasad ) इस महीने के आखिर तक रिटायर हो जाएंगे

- एमएसके प्रसाद को साल 2015 में चीफ सेलेक्टर के पद पर अपॉइंट किया गया था

Kapil Tiwari

07 Feb 2020, 12:01 PM IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया ( Team India ) के मौजूदा चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ( MSK Prasad ) बहुत जल्द अपने पद से रिटायर होने वाले हैं। कार्यकाल खत्म होने से पहले एमएसके प्रसाद ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेट को लेकर बहुत सारे खुलासे किए हैं। स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में एमएसके प्रसाद ने बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) के बहुत बड़े फैन हैं।

अंबाती रायडू को क्यों नहीं चुना गया था वर्ल्ड कप टीम में? 6 महीने बाद उठा इस बात से पर्दा

धोनी को खुद अपने भविष्य का फैसला करना चाहिए- एमएसके प्रसाद

आपको बता दें कि एमएसके प्रसाद फरवरी के आखिर में अपने पद से रिटायर हो जाएंगे। अपने ताजा इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो भी धोनी के बहुत बड़े फैन हैं, धोनी ने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप, चैंपियंस ट्रॉफी और टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन का दर्जा दिलवाया है। इस पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। इस दौरान एमएसके प्रसाद ने क्रिकेट में धोनी के भविष्य को लेकर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। उन्होंने कहा है कि इस बारे में धोनी को खुद फैसला करना चाहिए। चयनकर्ता के तौर पर हमें अपनी जिम्मेदारी निभानी होती है और नए जनरेशन के खिलाड़ियों को मौका देना होता है।

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर

रोनाल्डो और मेसी से भी ज्यादा दौड़ लेते हैं कोहली

इस इंटरव्यू के दौरान एमएसके प्रसाद ने भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को लेकर भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एमएसके प्रसाद ने कहा है कि विराट कोहली जब किसी मैच में बेहतरीन पारी खेलते हैं तो वो उस पारी के दौरान करीब 17 किमी की दौड़ लगाते हैं। प्रसाद ने बताया है कि एक फुटबॉलर भी औसतन 8 से 13 किमी तक दौड़ता है। कोहली रोनाल्डो और मेसी से दोगुना दौड़ते हैं। रोनाल्डो 90 मिनट के एक मैच के दौरान 8.38 किमी जबकि मेसी 7.6 किमी दौड़ते हैं।

Kapil Tiwari Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned