scriptहसीन जहां ने कठुआ रेप केस पर दिया ये बयान, शमी पर जड़ा एक और आरोप | My case similar to Kathua case said Hasin jahan to media | Patrika News

हसीन जहां ने कठुआ रेप केस पर दिया ये बयान, शमी पर जड़ा एक और आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 27, 2018 10:56:54 am

Submitted by:

Siddharth Rai

शमी की पत्नी हसीन जहां ने भारतीय तेज गेंदबाज पर एक और संगीन आरोप लगाया है, हसीन ने कठुआ रेप केस से अपने केस की तुलना की है।

My case similar to Kathua case said Hasin jahan to media

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी का घरेलू विवाद काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहा। इस विवाद के चलते शमी को काफी परेशानी भी हुए। अब शमी की पत्नी हसीन जहां ने भारतीय तेज गेंदबाज पर एक और संगीन आरोप लगाया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हसीन ने कठुआ रेप केस से अपने केस की तुलना की है।

कठुआ रेप केस से की खुद की तुलना
जी हां हसीन जहां ने कठुआ रेप केस को अपने केस की तुलना करते हुए कहा कि उनके साथ भी ऐसा ही कुछ होता जो कठुआ में रहने वाली उस 8 साल की मासूम के साथ हुआ। दरअसल हसीन जहां कोलकाता में कठुआ रेप केस के विरोध में एक मार्च में हिस्सा ले रही थीं। उस दौरान हसीन ने ये चौकाने वाला बयान दिया उन्होंने कहा “मेरा भी केस इसी के जैसा है, लेकिन मैं जिंदा हूं। इस मामले में पीड़िता के साथ जो हुआ, उससे मुझे भी गुजरना पड़ा। उन्होंने मेरे साथ रेप की योजना बनाई थी, इसके बाद वे मुझे मारकर मेरी लाश को एक जंगल में फेंक देना चाहते थे। दो महीने गुजर चुके हैं, मैं इसके खिलाफ अकेले लड़ रही हूं।”

शमी से मांगे है 10 लाख रूपए
हसीन ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया है और बदले में शमी से हर महीने 10 लाख रूपए की मांग की है। 7 लाख अपने परिवार के लिए मांगे हैं वहीं 3 लाख अपनी बेटी का पालन पोषण के लिए। इस मामले में हसीन बंगाल की मुख्या मंत्री ममता बनर्जी से भी मिल चुकी हैं और उन से मदद भी मांगी थी। इस मामले में 17 अप्रैल को मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान शमी आईपीएल में अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए मैच खेल रहे थे।

बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने दी थी क्लीन चिट
बता दें हसीन ने शमी पर घरेलू हिंसा, अवैध संबंध, मैच फिक्सिंग और पाकिस्तानी लड़की से पैसे लेने जैसे संगीन आरोप लगाए थे। खैर बाद में वे मैच फिक्सिंग के आरोप से हसीन ने यु टर्न ले लिया था। फिक्सिंग के आरोपों की जांच बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने की थी जिसके बाद शमी को निर्दोष पाया गया था। शमी अभी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो