scriptमौजूदा समय में मेरा ध्यान टी20 विश्वकप पर है : मिताली | My focus is on t20 world cup says mithali raj | Patrika News

मौजूदा समय में मेरा ध्यान टी20 विश्वकप पर है : मिताली

Published: Aug 02, 2017 03:28:00 pm

18 सालों के अपने शानदार करियर के बाद अब महिला टीम इंडिया की कप्तान
मिताली राज के संन्यास पर लोग बात करने लगे हैं। विश्व कप से लौटी मिताली
से संन्यास से संबंधित सवाल भी पूछे गए, लेकिन अब मिताली राज ने साफ कर
दिया है कि उनका फोकस आखिर है किस लक्ष्य पर।

MITHALI RAJ

MITHALI RAJ

नई दिल्ली। मिताली राज का ध्यान इस समय अगले साल होने वाले ​टी20 विश्वकप पर है। साथ ही वो अगले दो सालों तक हर टूर्नामेंट में भारतीय अीम को जीत दिलाना चाहती है। जहां तक बात संन्यास की है, तो वो अभी इस बारे मं नहीं सोच रही हैं।

ऐसे में मिताली ने साफ कर दिया है कि अगले दो सालों तक उनका संन्यास लेने का कोई मूड नहीं है। मिताली का मानना है कि ‘फॉर्म व फिटनेस’ होने पर वह अगले विश्व कप में भी खेल सकती हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने अपनी निगाह अगले साल वेस्टइंडीज में होने वाली ट्वेंटी20 विश्व चैंपियनशिप पर टिका दी हैं।

बीसीसीआई ने इंग्लैंड में हाल में संपन्न हुए आईसीसी महिला विश्व कप में उप विजेता रही भारतीय टीम की खिलाड़ियों को 50-50 लाख रूपए और सहयोगी स्टाफ को 25-25 लाख रूपए देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मिताली ने भविष्य की अपनी योजनाओं का भी खुलासा किया।

मिताली से जब पूछा गया कि क्या वह अगले विश्व कप में भी खेलना चाहती हैं, उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी होने के नाते हर कोई चाहता है वह खेले। जब तक मेरी फॉर्म और फिटनेस रहती है मैं तब तक खेलना चाहूंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो