scriptमैच कितना ही बड़ा हो हमेशा स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करता हूं: युवराज | My focus is to bat according to the situation yuvraj singh | Patrika News

मैच कितना ही बड़ा हो हमेशा स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करता हूं: युवराज

Published: Mar 21, 2016 07:19:00 pm

पाकिस्तान के खिलाफ ईडन गार्डन में युवराज सिंह ने 24 रन की महत्वपूर्ण पारी खेल भारत की जीत में अहम योगदान दिया।

Yuvraj Singh

Yuvraj Singh

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ ईडन गार्डन में युवराज सिंह ने 24 रन की महत्वपूर्ण पारी खेल भारत की जीत में अहम योगदान दिया। मैच के बाद संवाददाताओ से बातचीत करते हुए युवराज ने कहा कि चाहे कितना ही बड़ा मैच हो वो हमेंशा परिस्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करते है। उन्होंने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ शुरुआती तीन विकेट गिर जाने के बाद हमारी टीम दबाव में आ गई थी और मैच को आगे ले जाने की जिम्मेदारी मेरे और कोहली के ऊपर आ गई थी।

सिक्सर किंग युवराज ने कहा, मैं केवल गेंद पर ध्यान केंद्रित करके स्ट्राइक रोटेट करना चाहता था और मैं ऐसा करने में सफल भी हुआ। पहला मैच (न्यूजीलैंड के खिलाफ) गंवाने के बाद हम थोड़ा दबाव में थे। उस मैच में हम जैसा चाहते थे वैसी बल्लेबाजी नहीं कर पाये थे। उन्होंने कहा, उन्हें इस बात का दुख है वे मैच को समाप्त नहीं कर पाए।

युवराज को खुशी है कि टीम ने फिर आत्मविश्वास हासिल कर लिया है जिसका फायदा बांग्लादेश के खिलाफ अगले मैच में मिलेगा। उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि टीम ने जीत दर्ज की और आत्मविश्वास फिर से हासिल करना महत्वपूर्ण है। अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ है और उम्मीद है कि अपनी अच्छी फॉर्म बरकरार रखेंगे।

गौरतलब है कि शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ युवराज ने 23 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 24 रन की पारी खेली थी। उनके अलावा विराट कोहली ने भी 55 रन की शानदार पारी खेलकर भारतीय टीम की जीत में अहम योदगान दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो