scriptBirthday Special : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दादा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा | Nagma for the first time talked about her relationship with ganguly | Patrika News

Birthday Special : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दादा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2018 08:55:25 am

Submitted by:

Siddharth Rai

दादा की ज़िन्दगी में बहुत से उतार चढ़ाव आए लेकिन दादा ने हर मुसीबत का सामने डट कर किया। अब खबर आयी है के दादा के बर्थडे से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा ने गांगुली से अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ खुलासा किया है।

dada

Birthday Special : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दादा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का आज जन्म दिन है। दादा के नाम से मशहूर गांगुली आज 46 साल के हो गए हैं। क्रिकेट के अलावा दादा अपने गरम स्वाभाव को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। दादा की ज़िन्दगी में बहुत से उतार चढ़ाव आए लेकिन दादा ने हर मुसीबत का सामने डट कर किया। अब खबर आयी है के दादा के बर्थडे से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा ने गांगुली से अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ खुलासा किया है।

इस अभिनेत्री ने किया खुलासा
दादा जब भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी थे तब दादा के अफेयर के किस्से सुर्ख़ियों में बने रहते थे। इन्ही में एक किस्सा नगमा का भी है। साल 2002 में दादा और नगमा के रिलेशनशिप में होने की अफवाह उड़ी। ये खबर कई दिनों तक सुर्ख़ियों में बानी रही। हालही में एक इंटरव्यू में इस बारे में नगमा ने कहा “साल 2000 में जब गांगुली का करियर चोटी पर था तब फैंस टीम इंडिया की हार और कप्तान के खराब प्रदर्शन को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। इसका असर उनके रिलेशन पर भी पड़ा। ऐसे समय में गांगुली ने मुझे छोड़कर करियर पर फोकस करना ज्यादा सही समझा और मेरे हिसाब से भी गांगुली का फैसला एकदम सही था, लेकिन उस दौर में फैंस का ऐसा रिएक्शन देखकर मैं काफी हैरान थी।” नगमा ने आगे कहा “भारत में लोग एक इंसान कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को आपस में जोड़कर देखते हैं ये सही बात नहीं है। हम दोनों का रिलेशनशिप भी इसी की भेंट चढ़ा था। हालांकि हम दोनों ही आपसी सहमति के साथ अलग हुए थे।”

दादा का करियर
साल 1992 से 2007 के बीच अपने 15 साल के अन्तर्राष्ट्रीय गांगुली ने 311 वनडे मैचों में 40.73 के औसत से 11363 रन बनाए और जिसमें 22 शतक और 72 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं 113 टेस्ट मैचों में 42.18 के औसत से 7212 रन बनाए हैं। जिसमें उन्होंने 16 शतक और 35 अर्धशतक जड़े हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो