भारतीय मूल के न्यूजीलैंड क्रिकेटर ईश सोढ़ी ने की पंजाबी रीति से शादी, देखें तस्वीरें

भारतीय मूल के न्यूजीलैंड क्रिकेटर ईश सोढ़ी ने की पंजाबी रीति से शादी, देखें तस्वीरें

Mazkoor Alam | Updated: 23 Sep 2019, 07:03:15 PM (IST) क्रिकेट

इस शादी में दोनों परिवारों के करीबी 100 लोग शामिल हुए थे। अब वह चर्च में भी शादी करेंगे।

ऑकलैंड : भारतीय मूल के न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्पिनर ईश सोढ़ी ने एक निजी समारोह में अपनी मंगेतर एंजेलिना वैन रोजमेलन शादी की। पंजाब प्रांत के लुधियाना में जन्मे न्यूजीलैंड टीम के स्पिनर ईश सोढ़ी ने अपनी शादी भारतीय परंपरा के हिसाब से की। सोढ़ी ने ऑकलैंड के तकनिनी के सुप्रीम सिख सोसाइटी गुरुद्वारा में एक निजी समारोह में पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी की।

करीब सौ लोग रहे विवाह के गवाह

न्यूजीलैंड मीडिया के मुताबिक ईश और एंजेलिना की शादी में करीब 100 लोगों ने शिरकत की। इस शादी में दोनों परिवारों के लोग, कुछ रिश्तेदार और दोनों परिवार के करीबी लोग शामिल थे।

ish_sodhi3.jpg

चार साल की उम्र में चले गए थे न्यूजीलैंड

ईश सोढ़ी का पूरा नाम इंदरबीर सिंह सोढ़ी है। उनका जन्म पंजाब के लुधियाना में हुआ है। वह चार साल की उम्र में अपने माता-पिता के साथ न्यूजीलैंड चले गए थे। उनकी शुरुआती शिक्षा-दीक्षा ऑकलैंड साउथ के पापाटोटो हाई स्कूल में हुई।

 

ish_sodhi.jpg

चर्च में भी करेंगे शादी

26 साल के ईश सोढ़ी ने हाल ही बताया था कि वे चर्च के साथ-साथ एक गुरुद्वारे में भी शादी करेंगे। ईश सोढ़ी की पत्नी इसाई हैं। ईश सोढ़ी वर्तमान में न्यूजीलैंड टीम के सदस्य हैं। वह न्यूजीलैंड की विश्व कप टीम में भी शामिल थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned