scriptन्यूजीलैंड दौरा : पृथ्वी शॉ नहीं खेलेंगे अभ्यास मैच, चोट के कारण हुए बाहर | New Zealand tour Prithvi Shaw will not play practice match | Patrika News

न्यूजीलैंड दौरा : पृथ्वी शॉ नहीं खेलेंगे अभ्यास मैच, चोट के कारण हुए बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2020 02:54:02 pm

Submitted by:

Mazkoor

न्यूजीलैंड दौरे के लिए पृथ्वी शॉ को इंडिया-ए की टीम में शामिल किया गया था। लेकिन वह रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान घायल हो गए।

Prithvi Shaw

Prithvi Shaw

मुंबई : सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाले पहले दो अभ्यास मैचों में इंडिया-ए की ओर से नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी है। हालांकि बोर्ड ने यह भी कहा है कि अभी सिर्फ पहले दो अभ्यास मैचों के बारे में निर्णय लिया गया है। न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाले वनडे और चार दिवसीय मैचों में उनकी भागीदारी पर उनकी चोट की स्थिति देखते हुए बाद में फैसला लिया जाएगा। बता दें कि रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान एक शॉट रोकने की कोशिश में शॉ चोटिल हो गए थे।

अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर से हटे लेहमैन, सभी से मांगी माफी

एनसीए में करा रहे हैं इलाज

बीसीसीआई ने जानकारी दी कि तीन जनवरी को पृथ्वी शॉ मुंबई और कर्नाटक के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान घायल हो गए थे। इस समय वह बेंगलूरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैलिबिटेशन से गुजर रहे हैं। पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो