न्यूजीलैंड दौरा : पृथ्वी शॉ नहीं खेलेंगे अभ्यास मैच, चोट के कारण हुए बाहर

न्यूजीलैंड दौरे के लिए पृथ्वी शॉ को इंडिया-ए की टीम में शामिल किया गया था। लेकिन वह रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान घायल हो गए।

Mazkoor Alam

January, 0802:54 PM

मुंबई : सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाले पहले दो अभ्यास मैचों में इंडिया-ए की ओर से नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी है। हालांकि बोर्ड ने यह भी कहा है कि अभी सिर्फ पहले दो अभ्यास मैचों के बारे में निर्णय लिया गया है। न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाले वनडे और चार दिवसीय मैचों में उनकी भागीदारी पर उनकी चोट की स्थिति देखते हुए बाद में फैसला लिया जाएगा। बता दें कि रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान एक शॉट रोकने की कोशिश में शॉ चोटिल हो गए थे।

अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर से हटे लेहमैन, सभी से मांगी माफी

एनसीए में करा रहे हैं इलाज

बीसीसीआई ने जानकारी दी कि तीन जनवरी को पृथ्वी शॉ मुंबई और कर्नाटक के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान घायल हो गए थे। इस समय वह बेंगलूरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैलिबिटेशन से गुजर रहे हैं। पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल किया गया था।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned