न्यूजीलैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज टॉम लाथम नहीं खेलेंगे अभ्यास मैच, विश्व कप से भी हो सकते हैं बाहर

न्यूजीलैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज टॉम लाथम नहीं खेलेंगे अभ्यास मैच, विश्व कप से भी हो सकते हैं बाहर

Mazkoor Alam | Publish: May, 24 2019 12:15:59 PM (IST) क्रिकेट

  • महीने की शुरुआत में लगी थी अंगुली में चोट
  • पूरे टूर्नामेंट से भी हो सकते हैं बाहर
  • उनकी जगह टीम में टॉम ब्लंडेल हो सकते हैं शामिल

लंदन : विश्व कप शुरू होने से पहले ही न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम चोटिल होकर भारत और विंडीज के खिलाफ होने वाले दोनों अभ्यास मैच से बाहर हो गए हैं। हालांकि टीम प्रबंधन ने यह उम्मीद जताई है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और वह उम्मीद कर रहा है कि एक जून को श्रीलंका से होने वाले मैच तक वह फिट हो जाएंगे। हालांकि पूरे टूर्नामेंट से भी उनके बाहर होने की आशंका जताई जा रही है।

अंगुली में लगी है चोट

विश्व कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में हो जाएगी। सभी टीमें प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं। लेकिन इससे पहले महीने की शुरुआत में ही विश्व कप की तैयारी के सिलसिले में आस्ट्रलिया एकादश के खिलाफ मैच खेलते हुए टॉम लाथम अपनी अंगुली चोटिल कर बैठे थे। इस वजह से वह भारत और विंडीज के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैचों में हिस्सा नहीं लेंगे।

कप्तान विलियम्सन ने दी जानकारी

अभ्यास मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम के न खेलने की जानकारी खुद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने दी। उन्होंने बताया कि पहले दो अभ्यास मैचों में लाथम नहीं खेलेंगे। उम्मीद है कि वह जल्द फिट हो जाएंगे। आने वाले दिनों में उनके फिटनेस रिपोर्ट को देखते हुए हम निर्णय लेंगे। अगर वह चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होते हैं तो उनकी जगह न्यूजीलैंड टीम में टॉम ब्लंडेल को शामिल किया जा सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned