scriptनिकोलस पूरन को भारत के खिलाफ सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की आस | Nicholas Pooran expact good performance in series against India | Patrika News

निकोलस पूरन को भारत के खिलाफ सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की आस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2019 05:26:41 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran ) ने भारत के खिलाफ अपनी घरेलू सीरीज में अपनी टीम के प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद जताई है।

Nicholas Pooran

निकोलस पूरन को भारत के खिलाफ सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की आस

नई दिल्ली। विश्व कप क्रिकेट 2019 ( world cup cricket 2019 ) में वेस्टइंडीज की टीम बुरे दौर से गुजर रही है। टूर्नामेंट में लगातार खराब प्रदर्शन के चलते विंडीज विश्व कप मेें सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ हुए एक रोमांचक मैच में वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में विंडीज के लिए 118 रन की संघर्ष भरी पारी खेलने वाले निकोलस पूरन ( Nicholas Pooran ) ने कहा है कि टीम विश्व कप में अपने खराब प्रदर्शन से सबक लेकर भारत के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में अपने प्रदर्शन में सुधार करेगी।
हर हार से आपको कुछ सीखने को मिलता है-पूरन

विश्व कप 2019 मेें वेस्टइंडीज के लिए 309 रन बना चुके निकोलस पूरन ने कहा कि विश्व कप में हमारी टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, लेकिन मेरा मानना है कि एक खिलाड़ी के रूप में हर हार से आपको कुछ सीखने को मिलता है।
Nicholas Pooran
सभी युवा बल्लेबाजों को सीखने को मिलेगा

वेस्टइंडीज टीम में मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने वाले निकोलस पूरन ने टीम के सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने के बावजूद एक हारे हुए खिलाड़ी की तरह बात नही की। उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाजी क्रम को देखें तो सभी बल्लेबाज युवा हैं। और मैं मेरा मानना है कि इस टूर्नामेंट में मेरी तरह शिमरोन हेटमायर, शाई होप और फेबियन एलन को टीम की हर हार से सीखकर भविष्य में एक अच्छा खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी।
विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करेगी टीम इंडिया
विश्व कप समाप्त होने के बाद विराट ब्रिगेड तीन अगस्त से वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। इस दौरे पर टीम इंडिया ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दो मैच खेलेगी। इसके अलावा टीम इस दौरे पर तीन टी-20, तीन वनडे भी खेलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो