scriptनिधि अग्रवाल ने स्वीकारा कि वह विश्व कप के दौरान केएल राहुल से मिलने लंदन गई थीं | Nidhi Aggarwal denied the news of romance with KL Rahul | Patrika News

निधि अग्रवाल ने स्वीकारा कि वह विश्व कप के दौरान केएल राहुल से मिलने लंदन गई थीं

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2019 06:38:03 pm

Submitted by:

Mazkoor

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे केएल राहुल की बॉलीवुड में कई महिला दोस्त हैं। इन्हें लेकर वह अक्सर चर्चाओं में रहते हैं।

Nidhi kl rahul

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट से बाहर चल रहे केएल राहुल अपने बॉलीवुड दोस्तों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं, खासकर महिला दोस्तों को लेकर। पहले यह खबर आई कि उनकी अभिनेता सुनील शेट्‌टी की अभिनेत्री बेटी अथिया शेट्‌टी के साथ वह रिलेशनशिप में हैं। यह खबर चलती रही और इस बीच दूसरी आ गई कि वह आलिया भट्‌ट की दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं।इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ भी उनके अफेयर की चर्चा हुई। इन चर्चाओं पर अभी तक विराम नहीं लगा है, लेकिन अब यह खबर आ रही है कि वह टाइगर श्रॉफ की हीरोइन निधि अग्रवाल के साथ उनका कुछ चल रहा है। बता दें कि दक्षिण की इस मशहूर हीरोइन की हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘मुन्ना माइकल’ फिल्म आई थी। केएल राहुल के साथ रोमांस की खबरों पर निधि अग्रवाल ने सफाई देते हुए कहा है कि वह दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

युवराज ने गांगुली को बधाई देते हुए बीसीसीआई पर कसा तंज, दादा ने कहा- आप सुपर स्टार हैं

विश्व कप के दौरान गई थी लंदन

निधि अग्रवाल से एक तेलुगू शो के दौरान जब केएल राहुल के साथ लिंकअप की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने छूटते ही कहा कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और मिलते रहते हैं। इसके अलावा उन्होंने इस बात को भी स्वीकारा कि विश्व कप के दौरान वह लंदन जाकर भी केएल राहुल से मिली थीं। उन्होंने कहा कि उस दिन भारत पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीता था और वह उस दिन खुशी के मारे उछल रही थीं। तब उन्होंने राहुल से मिलकर टीम इंडिया की जीत पर बधाई दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो