विराट-अनुष्का की शादी में किसी को नहीं मिला इन्विटेशन, शामिल होंगे सिर्फ 2 क्रिकेटर्स

आपको जानकर हैरानी होगी कि विराट और अनुष्का की शादी में पूरा क्रिकेट जगत शामिल नहीं होगा।

By: Priya Singh

Published: 09 Dec 2017, 03:30 PM IST

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की सभी अफवाहें गलत साबित हो गई हैं। विश्व के सबसे चर्चित जोड़ों में शामिल विराट-अनुष्का की शादी को लेकर जितनी भी बातें हो रही थीं, उनमें से इस बात पर मुहर लग चुकी है कि दोनों हस्तियां इटली में शादी करने वाले हैं। हाल ही में कुछ दिनों से चल रहे इस विषय पर काफी बातें बनाई गई थी। दरअसल एक खबर उड़ती-उड़ती मीडिया के कानों में आई थी कि विराट और अनुष्का शादी करने जा रहे हैं। खबर के वायरल होते ही कई लोग इसे महज़ एक अफवाह बता रहे थे, तो कई लोगों का कहना था कि ये कोई अफवाह नहीं बल्कि सच है।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि विराट और अनुष्का की शादी में पूरा क्रिकेट जगत शामिल नहीं होगा। इस विश्व-प्रसिद्ध शादी में सिर्फ गिने-चुने लोग ही इन्विटेशन दिया गया है। इसके अलावा विराट और अनुष्का के फैमिली मेंबर्स और कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो विराट की शादी में सिर्फ सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को ही इन्वाइट किया गया है।

टीम के बाकि सदस्यों को इसलिए इन्वाइट नहीं किया गया क्योंकि टीम के लगभग सभी खिलाड़ी श्रीलंका के साथ खेले जाने वाली वनडे सीरीज में बिज़ी रहेंगे। इस वजह से वो चाहकर भी विराट और अनुष्का की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। बताते चलें कि टीम इंडिया श्रीलंका के साथ 3 वनडे मैचों की सीरीज़ खेलेगी। ये वनडे सीरीज़ 10 दिसंबर से लेकर 17 दिसंबर तक खेली जाएगी।

आपको बता दें कि अनुष्का के फैमिली मेंबर्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि वे लोग दोनों की शादी के लिए इटली के लिए रवाना हो रहे हैं। उनके अलावा अनुष्का के फैमिली पंडित अनंत जी महाराज भी उनकी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर देखे गए थे।

Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned