scriptमेंहदी की रस्म से पहले हसन अली का क्रिकेट वाला जश्न | Pak Cricketer Hassan Ali and Samiya Arju will marry today | Patrika News

मेंहदी की रस्म से पहले हसन अली का क्रिकेट वाला जश्न

Published: Aug 20, 2019 01:22:39 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली ( Hassan Ali ) ने मेंहदी की रस्म से पहले अपने विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के तरीके को परिवार और दोस्तों के सामने दोहराया।
 

 Hasan Ali
नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर ना हां करते हुए आखिर वो दिन आ गया है जब पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली ( Hassan Ali ) भारत की सामिया आरजू ( Samia Arzoo ) के साथ शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी दुबई के बड़े होटल में होगी। वहीं मेंहदी की रस्म से पहले हसन अली ने रेगिस्तान में जाकर परिवार और दोस्तों के साथ फोटो शूट कराया।
अरुण जेटली का राजनीति ही नहीं खेल क्षेत्र से भी रहा नाता, DDCA विवाद बना था उनके गले की फांस

अपने विकेट लेने के तरीके से जश्न मनाया

शादी की इस शुभ घड़ी में भी हसन अली खुद को क्रिकेट से दूर नहीं रख पाए। 19 अगस्त को उनकी मेंहदी की रस्म होनी थी। हसन अली ने इस रस्म से पहले रेगिस्तान में जाकर जश्न मनाया। उन्होंने विकेट लेने के बाद अपने जश्न मनाने के तरीके को परिवार और दोस्तों के सामने दोहराया। इस वीडियो में हसन अली ने हरे रंग का कुर्ता पहन रखा है। वहीं उनके साथ जश्न मना रहे बाकी लोगों ने संतरी रंग का कुर्ता पहना है। हसन के प्री वेडिंग शूट में पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी शादाब खान भी पहुंचे।
Hassan Ali
बतौर बैचलर ये मेरी आखिरी रात है- हसन अली

मेंहदी के कार्यक्रम के बाद हसन अली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया बतौर बैचलर ये मेरी आखिरी रात है। हसन अली की होने वाली पत्नी सामिया आरजू हरियाणा के नूंह की रहने वाली हैं और वो फ्लाइ एमिरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो