scriptICC World Cup: किस्मत ने दिया था मौका और किस्मत ने ही छीन भी लिया | Pak spinner Shadab Khan out of ODI and T-20 series against England | Patrika News

ICC World Cup: किस्मत ने दिया था मौका और किस्मत ने ही छीन भी लिया

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2019 02:57:57 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ से बाहर हुए पाक स्पिनर शादाब खान
शादाब के शरीर में मिला है एक वायरस।
पीसीबी इंग्लैंड में ही कराएगा शादाब का इलाज।

Shadab Khan

लाहौर। कहते हैं समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान के साथ। शादाब को इंग्लैंड में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप से पूर्व मेजबान टीम के खिलाफ वनडे और टी-20 टीम में चुना गया था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और उसी ने उनसे यह सीरीज़ और शायद वर्ल्ड खेलने का मौका भी छीन लिया।

दरअसल शादाब खान बीमार होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे और टी-20 सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। सूत्रों के प्राप्त खबर के अनुसार शादाब के शरीर में एक वायरस मिला है, जिसके इलाज में कम से कम चार सप्ताह का समय तो लगेगा ही। यह समय ज्यादा भी हो सकता है।

हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) शादाब को टीम में खिलाने का हरसंभव प्रयास कर रही है। पीसीबी ने इंग्लैंड में ही एक विशेषज्ञ से शादाब का इलाज कराने का निर्णय लिया है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि शादाब का वर्ल्ड कप खेलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि उन्हें रिकवर होने में कुछ समय तो लगेगा ही।

आपको बता दें कि शादाब अब तक पाकिस्तान के लिए 34 अंतरराष्ट्रीय वनडे और 32 टी-20 मुकाबले खेल चुके हैं। वे वनडे में 47 जबकि टी-20 में 44 विकेट ले चुके हैं।

खेल समाचार ( Sports News )से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट समाचार ( Cricket News ), फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो