OMG : बावरा पाकिस्तानी बार्बर ने क्रिकेट मैच के टिकट ऑफर करने वालों के लिए सैलून में दिया ये स्पेशल ऑफर

Kuldeep Panwar

Publish: Sep, 16 2017 01:35:40 (IST) | Updated: Sep, 16 2017 01:37:16 (IST)

Cricket
OMG :  बावरा पाकिस्तानी बार्बर ने क्रिकेट मैच के टिकट ऑफर करने वालों के लिए सैलून में दिया ये स्पेशल ऑफर

पाकिस्तान के इस नाई ने अपने सैलून के ठीक बाहर एक पोस्टर लगा रखा था, जिसमें टिकट ऑफर करने वालों के लिए विशेष घोषणा किया गया ।

नई दिल्ली। सन 2009 की बाद पाकिस्तान में एक बार फिर से क्रिकेट मैच के आयोजन से क्रिकेट प्रेमियों में बेहद ख़ुशी देखने को मिल रहा है ।लंबे समय के बाद क्रिकेट वापसी पर क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार अब खत्म हो चूका है । क्रिकेट फैन स्टेडियम के हर नजारे को अपने आंखों में कैद कर लेना चाहते हैं । कुछ ऐसा ही क्रिकेट का बुखार पाकिस्तान के एक नाई के भी सर चढ़ कर बोल रहा है । पाकिस्तान के इस नाई ने अपने सैलून के ठीक बाहर एक पोस्टर लगा रखा था, जिसमें टिकट ऑफर करने वालों के लिए विशेष घोषणा किया गया ।

नाई ने किया ये बंफर घोषणा -
बहावलपुर के एक नाई ने अपने सैलून की ठीक बाहर एक पोस्टर लगाया,जिसमें कुछ इस तरह लिखा था कि वहां से आने-जाने वाले सभी लोगों की नजर स्वतः उस तरफ खींची चली जा रही थी । दरअसल इस पोस्टर में लिखा था कि यदि कोई इंसान मुझे पाकिस्तान में होने वाली वर्ल्ड एकादश vs पाकिस्तान एकादश मैच का टिकट देगा तो पुरे एक साल के लिए उस इंसान को फ्री में हेयर कटिंग की सुविधा दी जाएगी । जिसके बाद कई सारे स्थानीय लोगों ने ट्वीट कर नाई की क्रिकेट प्रेम को उजागर किया । इसी तरह कई ऐसे किस्से हैं जो दुनियां की सामने पाकिस्तानी लोगों की क्रिकेट प्रेम को उजागर करता है ।

adf

पाकिस्तान ने कब्जाई सीरीज -
विश्व एकादश की टीम को तीसरे मैच में हराते हुए पाकिस्तान ने इंडिपेंडेंस कप सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया। शुक्रवार को हुए मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 183 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसका पीछा करते हुए विश्व एकादश की टीम 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 150 रन ही बना सकी। पाकिस्तान ने अपने बेहतरीन हरफनमौला खेल के दम पर मुकाबले को 33 रनों से जीत लिया। पाकिस्तान ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम करते हुए लंबे अरसे बाद घर में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी का जश्न जीत के साथ मनाया। मैच खत्म होने के बाद अवार्ड सेरेमनी में पीसीबी के अध्यक्ष शहरयार खान ने इस खुशी को इजहार करते हुए कहा, पाकिस्तानियों मुबारका, मुबारका, मुबारका।

टॉस हार कर पाक ने पहले की बल्लेबाजी
मैच में टॉस विश्व एकादश के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने जीता। लेकिन पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर पहली पारी खेलने उतरी पाकिस्तान ने अहमद शहजाद की 55 गेंदों में 89 और बाबर आजम की 31 गेंदों में 49 रनों की तूफानी पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned