scriptपाकिस्तानी खिलाड़ी ही नहीं PCB को भी नहीं आती अंग्रेजी, इंडिया की खिंचाई के चक्कर में हुए ट्रॉल | pakistan cricket board got trolled for tweeting spelling mistake | Patrika News

पाकिस्तानी खिलाड़ी ही नहीं PCB को भी नहीं आती अंग्रेजी, इंडिया की खिंचाई के चक्कर में हुए ट्रॉल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 06:57:42 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पिछले साल खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल का वीडियो शेयर किया। इस मैच में भारत को पाकिस्तान ने बुरी तरह हरा दिया था। लेकिन ट्वीट करते वक़्त पाकिस्तान ने हैपन की स्पेलिंग गलत लिख दी जिसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें जमकर ट्रॉल किया।

PCB

पाकिस्तानी खिलाड़ी ही नहीं PCB को भी नहीं आती अंग्रेजी, इंडिया की खिंचाई के चक्कर में हुए ट्रॉल

नई दिल्ली। एशिया कप-2018 का सबसे बहुप्रतिक्षित मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई के दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच से ठीक पहले पाकिस्तान ने एक ट्वीट कर भारत को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन पाकिस्तान की ये हरकत उन्हें ही महंगी पड़ गई और खुद ट्रोल हो गए। मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पिछले साल खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल का वीडियो शेयर किया। इस मैच में भारत को पाकिस्तान ने बुरी तरह हरा दिया था। लेकिन ट्वीट करते वक़्त पाकिस्तान ने हैपन की स्पेलिंग गलत लिख दी जिसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें जमकर ट्रॉल किया।

पाकिस्तान को भारतीय फैंस ने किया ट्रोल –
जी हां! पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करते वक़्त happened की स्पेलिंग को ‘hepoened‘ लिख दिया। जिसके बाद उनका ट्रोल उन्ही पर उल्टा पड़ गया। ट्वीटेराती ने पीसीबी को ट्रोल करते हुए पीसीबी को पहले अंग्रेजी सीखने की नसीहत दे डाली। लोगों ने चुटकी लेते हुए लिखा कि पाकिस्तान के अंग्रेजी का एक ही मतलब होता है, ‘ब्वॉयज प्लेड वेल’। अक्सर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को गलत अंग्रेजी बोलते हुए देखा गया है। ये पहली बार नहीं है जब गलत अंग्रेजी की चक्कर में पाकिस्तान को ट्रॉल किया गया हो।

 

pcb

मैच का हाल –
बता दें भारत और पाकिस्तान की बीच खेले जा रहे मैच में पाकिस्तान के कप्तान सरफ़राज़ अहमद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पाकिस्तान अपने दोनों सलामी बल्लेबाज फखर जमां और इमाम-उल-हक को खो चुकी है। दोनों को भारत की तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आउट किया है। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 21 ओवर में 2 विकेट खोकर 84 रन बना लिए हैं। क्रीज़ पर शोएब मलिक (35) और बाबर आज़म (46) रन बना कर खेल रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो