Pakistan Cricket Board ने अपने देश का नाम लिखा गलत, हो गया ट्रोल

Pakistan Cricket Team 28 जून को इंग्‍लैंड के लिए रवाना हुई और उसी दिन देर रात वहां पहुंच गई। PCB ने यह सूचना देने में अपने देश का नाम गलत दिया।

By: Mazkoor

Updated: 29 Jun 2020, 03:27 PM IST

नई दिल्‍ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण मार्च महीने से क्रिकेट पूरी तरह ठप पड़ गया था। अगर सबकुछ योजननानुसार रहा तो 10 दिन के भीतर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो जाएगी। आठ जुलाई से इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज (ENG vs WI) के बीच तीन टेस्ट की सीरीज शुरू होने जा रही है। कोरोना ब्रेक के बाद इंग्लैंड में खेली जाने वाली इस पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बाद दूसरी इंटरनेशनल सीरीज भी यहीं खेली जाएगी। वेस्टइंडीज से टेस्ट सीरीज (Test Series) खेलने के बाद जुलाई के अंत से इंग्लैंड पाकिस्तान (ENG vs PAK) के साथ तीन टेस्‍ट और 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज खेलेगा। इसके लिए पाकिस्तान के 20 खिलाड़ियों का दल इंग्लैंड पहुंच चुका है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने एक बड़ी गलती कर दी, जिसके कारण सोशल मीडिया पर उसकी जमकर खिंचाई हो रही है।

 

pakistan_cricket_board.jpg

पीसीबी ने लिखी पाकिस्तान की स्पेलिंग गलत

पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) 28 जून को इंग्‍लैंड के लिए रवाना हुई और उसी दिन देर रात वहां पहुंच गई। पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपनी राष्ट्रीय टीम की तस्‍वीर शेयर कर इंग्‍लैंड के लिए उड़ान भरने की खबर दी। मगर एक टाइपो एरर के कारण वह अपनी भद्द पिटवा बैठा। पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर खिलाड़ियों की तस्‍वीर शेयर कर लिखा- पाकिस्‍तान टीम इंग्‍लैंड के लिए रवाना होती हुई, मगर वह अपने देश की नाम की स्पेलिंग गलत लिख बैठे। इसके बाद सोशल मीडिया पर तुरत यह ट्वीट वायरल हो गया और लोगों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Vikram Rathore का खुलासा, मैनेजमेंट नहीं सपोर्ट करता तो Rishabh Pant नहीं बना पाते टीम में जगह

अब एशिया पहुंचा क्रिकेट, श्रीलंका में शुरू हुआ T20 League, जानें पूरा कार्यक्रम और कहां देख सकते हैं मैच

गलती सुधारने में लग गए एक घंटे

पाकिस्तान बोर्ड को अपनी गलती का एहसास हो गया और उसने बाद में इसे सुधार लिया। उस ट्वीट को डिलीट कर सही स्पेलिंग वाली दूसरी ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट पर की, लेकिन पहला ट्वीट डिलीट कर दूसरा ट्वीट करने में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को करीब घंटे भर लग गए। तब तक यह स्‍क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम के इंग्लैंड पहुंचने की खबर भी सोशल मीडिया पर दी। उसने अलग-अलग ट्वीट कर अपनी टीम के कई वीडियोज और फोटोज डाले।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned