scriptTeam India के दो खिलाड़ियों के मुरीद हुए Kamran Akmal, दोनों को बताया अविश्वसनीय | pakistan cricketer kamran akmal lauds rohit sharma and ms dhoni | Patrika News

Team India के दो खिलाड़ियों के मुरीद हुए Kamran Akmal, दोनों को बताया अविश्वसनीय

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2020 06:52:52 pm

Submitted by:

Mazkoor

Kamran Akmal ने एक यू-ट्यूब चैनल पर साक्षात्कार के दौरान Rohit Sharma की तारीफ करते हुए कहा कि वह शानदार हैं। अविश्वसनीय बल्लेबाज हैं।

kamran akmal lauds rohit sharma

kamran akmal lauds rohit sharma

नई दिल्ली : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal ) टीम इंडिया (Team India) के सीमित ओवर के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाजी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के प्रशंसक हो गए हैं। उन्होंने रोहित शर्मा के पावर हिटिंग की जमकर तारीफ की। अकमल ने कहा कि इस मामले में रोहित जैसा कोई दूसरा नहीं है। अकमल ने रोहित के साथ-साथ पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की भी काफी तारीफ की। अकमल ने कैप्टन कूल (Captain cool) को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया।

3TC Solidarity Cup : Ab De villiers के धमाके से Team Eagles ने जमाया खिताब पर कब्जा

रोहित को बताया अविश्वसनीय बल्लेबाज

कामरान अकमल ने एक यू-ट्यूब चैनल पर साक्षात्कार के दौरान रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि वह शानदार हैं। अविश्वसनीय बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी देखने में जितना मजा आता है, उतना किसी और की बल्लेबाजी में नहीं आता। उनकी बल्लेबाजी में जो टाइमिंग, टेम्परामेंट और कमिटमेंट लेवल है, वह अविश्वसनीय है। कामरान अकमल ने कहा कि वह इकलौते बल्लेबाज हैं, जिनके एकदिवसीय क्रिकेट में दो (हालांकि रोहित के वनडे में तीन दोहरे शतक हैं) दोहरे शतक हैं। अगर आप देखें तो विश्व कप 2019 में पांच शतक बनाए। उनकी टाइमिंग के साथ उनकी सिंगल स्ट्राइक रोटेशन भी बेहद खूबसूरत है।

युवाओं को इन बल्लेबाजों से सीखना चाहिए

कामरान अकमल ने कहा कि जिन युवाओं को बल्लेबाजी सीखनी है, उन्हें रोहित शर्मा, विराट कोहली और बाबर आजम को देखना चाहिए। आजकल के दौर में युवाओं को इन खिलाड़ियों को जरूर फॉलो करना चाहिए।

BCCI को परेशान कर देने वाले Sanjeev Gupta ने MPCA से दिया इस्तीफा, इस बार खुद फंसे

धोनी को बताया बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज

कामरान ने महेंद्र सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम का सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया। उन्होंने कहा कि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए काफी कुछ हासिल किया है। यह अविश्विसनीय है। धोनी की बल्लेबाजी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पूरे करियर में वनडे क्रिकेट में 50 से अधिक का औसत बनाए रखा और लगातार मैच विजेता पारियां खेली। यह बहुत मुश्किल काम होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो