scriptदिग्गज मलिंगा और मैथ्यूज के बिना वन-डे में पाक से भिड़ेगी श्रीलंका की टीम | Pakistan vs Srilanka ODI series malinga drooped out | Patrika News

दिग्गज मलिंगा और मैथ्यूज के बिना वन-डे में पाक से भिड़ेगी श्रीलंका की टीम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2017 02:16:20 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

दुबई में खेली जाने वाली पांच वन-डे मैचों की सीरीज में श्रीलंका की टीम अपने दिग्गज खिलाड़ी मलिंगा और मैथ्यूज के बिना उतरेगी।

malinga and angelo mathews

नई दिल्ली। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाले एकदिवसीय मैचों की सीरीज में श्रीलंका की टीम अपने दो दिग्गज खिलाड़ियों के बिना उतरेगी। टीम के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा और ऑलरांउडर एंजेलो मैथ्यूज को टीम में शामिल नहीं किया गया है। मलिंगा अपने खराब फार्म के कारण जबकि मैथ्यूज चोटिल होने के कारण टीम में नहीं चुने गए है। बता दें कि दोनों देश अभी टेस्ट सीरीज में आमने-सामने है। जहां पहले टेस्ट में रंगना हेराथ की दम पर श्रीलंका ने 21 रनों की करीबी जीत दर्ज की है।

क्या कहा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वर्तमान फॉर्म को ध्यान में रखते हुए और 2019 विश्व कप के लिए श्रीलंका टीम की योजनाओं के तहत मलिंगा को वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं दी गई है।

वापसी के बाद बेहतर नहीं कर पाए मलिंगा

जहां एक ओर मलिंगा टीम में शामिल नहीं हैं, वहीं दूसरी ओर एंजेलो मैथ्यूज चोटिल होने के कारण इस सीरीज में श्रीलंका टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे। इस साल जून में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वापसी करने के बाद से मलिंगा ने अब तक कुल 13 वनडे मैच खेले हैं और इन मैचों में वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

दानुश्का गुनाथिलका को भी नहीं मिली जगह

इसके अलावा, बल्लेबाज दानुश्का गुनाथिलका को भी वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि, श्रीलंका की टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल और चमारा कपुगेदेरा को टीम में जगह मिली है। पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका ने अपनी वनडे टीम की घोषणा कर दी है। दोनों टीमों के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इसका पहला मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा।

ये होगी श्रीलंका की टीम :

उपुल थरंगा (कप्तान), दिनेश चांडीमल, निरोशन डिकवेला, लाहिरु थिरामन्ने, कुशल मेंडिस, मिलिंदा श्रीवर्दना, चमारा कपुगेदेरा, थिसारा परेरा, सीकुगे प्रसन्ना, नुवान प्रदीप, सुरंगा लकमाल, दुश्मंथा चमीरा, विश्वा फर्नादो, अकीला धनंजय और जेफरी वंडेर्से।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो