scriptमास्क नहीं पहन पाने के कारण पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर अकरम का उड़ा मजाक, देखें वीडियो | Pakistani veteran cricketer Akram mocked for not wearing mask | Patrika News

मास्क नहीं पहन पाने के कारण पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर अकरम का उड़ा मजाक, देखें वीडियो

Published: Mar 22, 2020 12:59:25 pm

Submitted by:

Mazkoor

Wasim Akram ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुद को ही ट्रॉल कर लिया। इस वीडियो में वह मास्क पहन रहे हैं।

Waseem Akram wearing mask

Wasim Akram wearing mask

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कारण क्रिकेट समेत खेल से जुड़ी तमाम गतिविधियों पर लगाम लग गया है। कोविड-19 (Covid-19) से बचने के लिए खेल जगत से जुड़ी तमाम सेलिब्रिटियां अपने प्रशंसकों को जागरूक कर रही हैं। पाकिस्तान में भी अचानक से कोरोना के मामले बढ़े हैं और अब तक 666 मामले सामने आ चुके हैं और इससे तीन व्यक्तियों की मौत भी हो गई है। इस कारण पाकिस्तानी अपने प्रशंसकों को जागरूक करने के लिए सामने आए हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सर्वकालिक महानतम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) भी सामने आए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डालकर अपने प्रशंसकों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने की सलाह दी, लेकिन वह ट्रोल गए।

अकरम ने खुद को ही किया ट्रॉल

वसीम अकरम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुद को ही ट्रॉल कर लिया। इस वीडियो में वह मास्क पहन रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि सलमान इकबाल ने उनसे कहा कि जितनी देर में तुम यह मास्क पहनोगे, उतने वक्त में तो इस बीमारी का इलाज ढूंढ़ लिया जाएगा। इस वीडियो में वसीम अकरम मास्क पहनते देखे जा रहे हैं और उन्हें मास्क पहनने में काफी परेशानी आ रही है। अकरम के इस वीडियो पर विंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने भी कमेंट किया है।

 

पूरी दुनिया में बढ़ रहा है कोविड-19 का खतरा

बता दें कि पूरी दुनिया में कोविड-19 का खतरा बढ़ता जा रहा है। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तीन लाख से भी ऊपर पहुंच गई है और इस महामारी से मरने वालों की संख्या 13 हजार से ज्यादा हो गई है। वहीं तकरीबन एक लाख लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं। पाकिस्तान में यह बीमारी अचानक से तब बढ़ी, जब ईरान की धार्मिक यात्रा से लोग वापस लौटे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो