script6 हफ्ते के लिए बाहर हुए पंड्या | Pandya was out for 6 weeks | Patrika News

6 हफ्ते के लिए बाहर हुए पंड्या

Published: Nov 29, 2016 02:26:00 pm

Submitted by:

मोहाली। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या कंधे की चोट के कारण कम से कम 6 हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम ने पंड्या को पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। पंड्या को अभ्यास सत्र के दौरान चोट लगी थी। बाद में पता चला कि यह हेयरलाइन फ्रेक्चर […]

Hardik Pandya

Hardik Pandya

मोहाली। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या कंधे की चोट के कारण कम से कम 6 हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम ने पंड्या को पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। पंड्या को अभ्यास सत्र के दौरान चोट लगी थी। बाद में पता चला कि यह हेयरलाइन फ्रेक्चर है। पंड्या 15 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज भी शायद ही खेल सकेंगे।

बीसीसीआई के अनुसार बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इसकी पुष्टि की है कि भारत के हरफनमौला हार्दिक पंड्या को दाहिने कंधे में हेयरलाइन फ्रेक्चर हुआ है। उन्हें चोट से उबरने में कम से कम छह सप्ताह लगेंगे। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और विकेटकीपर रिधिमान साहा पहले ही चोट के कारण बाहर हैं। साहा की जगह जगह 8 साल बाद हुई पार्थिव पटेल की वापसी हुई है। विशाखापट्टनम में हुए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान साहा के बाएं पैर की जांघ में खिंचाव हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो