scriptपत्रिका फ्लैशबैग “खिलाड़ी कौन?” कॉन्टेस्ट के परिणामों की घोषणा जल्द | Participate in Patrika Flashbag Contest and win exciting prizes | Patrika News

पत्रिका फ्लैशबैग “खिलाड़ी कौन?” कॉन्टेस्ट के परिणामों की घोषणा जल्द

locationनई दिल्लीPublished: Aug 01, 2019 02:29:23 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पत्रिका फ्लैशबैग प्रतियोगिता ( Patrika Flashbag Contest ) में भारी संख्या में लोगों ने लिया भाग। परिणामों की घोषणा जल्द की जाएगी।

Patrika Flashbag

नई दिल्ली। पत्रिका फ्लैशबैग “खिलाड़ी कौन?” कॉन्टेस्ट को लेकर प्रतिभागियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। इस कॉन्टेस्ट के ऑनलाइन होने के बाद से ही यूजर्स ने भारी संख्या में इसमें भाग लिया। यूजर्स ने हजारों की तादाद में कॉन्टेस्ट में अपने जवाब दिए। अब इनमें से सही प्रविष्टियों का चुनाव किया जा रहा है। सही जवाब देने वाले विजेताओं की घोषणा जल्द की जाएगी।

अगर आपने भी फ्लैशबैग “खिलाड़ी कौन?” कॉन्टेस्ट में भाग लिया है, तो परिणामों की घोषणा का इंतजार कीजिए। विजेता को आकर्षक इनाम मिलेंगे। इस कॉन्टेस्ट में केवल पत्रिका ऐप के जरिये हिस्सा लिया जा सकता था। यह प्रक्रिया बेहद सरल थी और केवल तीन स्टेप में इस प्रतियोगिता का हिस्सा बना जा सकता था। इस कॉन्टेस्ट में प्रतिभागियों से मशहूर हस्तियों के खिलाड़ी पति या फ्रेंड को पहचानने को कहा गया था।

Patrika Flashbag 2

प्रतियोगिता में भाग लेने की प्रक्रिया भी बेहद सरल रखी गई थी। इसके लिए यूजर्स को सबसे पहले patrika mobile app पर विजिट करना था। वहां फ्लैशबैग “खिलाड़ी कौन?” कॉन्टेस्ट के पेज पर खेलें टैब दिया गया था। उसे क्लिक कर दिए गए निर्देशों के अनुसार प्रतियोगिता में अपनी प्रविष्टि दर्ज करानी थी।

फ्लैशबैग “खिलाड़ी कौन?” कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए नियम एवं शर्तें:

1. पत्रिका के Flash Bag “खिलाड़ी कौन?” कॉन्टेस्ट राजस्थान पत्रिका और patrika.com के सभी पाठकों के लिए ओपन था।

2. इस कॉन्टेस्ट में आप ऑनलाइन या वॉटसअप के जरिये भी हिस्सा ले सकते थे।

3. इनामों की घोषणा लक्की ड्रा के माध्यम से की जाएगी।

4. Online Contest में शामिल होने के लिए Patrika app डाउनलोड करना अनिवार्य था।

5. Flash Bag “खिलाड़ी कौन?” कॉन्टेस्ट के नियम एवं शर्तों में किसी प्रकार के परिवर्तन या संशोधन संबंधी समस्त अधिकार पत्रिका प्रबंधन के पास रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो