scriptपैट कमिंस को पसंद है भारतीय दर्शकों की दीवानगी, फिर भी बंद स्टेडियम में आईपीएल खेलने को तैयार | Pat Cummins likes the craze of Indian audience | Patrika News

पैट कमिंस को पसंद है भारतीय दर्शकों की दीवानगी, फिर भी बंद स्टेडियम में आईपीएल खेलने को तैयार

Published: Apr 10, 2020 03:08:27 pm

Submitted by:

Mazkoor

Coronavirus के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है और इसके रद्द होने का भी खतरा मंडरा रहा है। एक संभावना यह भी है कि इसे बंद स्टेडियम में खेला जाए।

Pat cummins

Pat cummins

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि कोविड-19 (Covid-19) के कारण पूरे विश्व की जो स्थिति है, इसमें प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे ऊपर है। इस कारण ऐसी स्थिति में वह बिना दर्शकों के भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेलने में परेशानी महसूस नहीं करेंगे। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था। लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में अब तक कमी नहीं आई है। ऐसे में एक संभावना यह भी है कि इस साल का आईपीएल मुमकिन ही न हो पाएं।

बॉल टेम्परिंग विवाद पर गोल्ड का बड़ा खुलासा, पहले से ही कंट्रोल से बाहर थी ऑस्ट्रेलियाई टीम

कमिंस को उम्मीद है कि होगा आईपीएल

कमिंस ने एक ब्रिटिश मीडिया को बताया कि उन्हें इस बात की उम्मीद है कि आईपीएल रद्द नहीं होगा। कमिंस ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता सुरक्षा है और दूसरी यह की हालात सामान्य हो जाएं। इसके बाद सुरक्षा और खेल के बीच संतुलन बनाना होगा। उन्होंने कहा कि इसका मतलब यह है कि अगर सुरक्षा की दृष्टि से हालात सामान्य होने के बाद भी आईपीएल बिना दर्शकों के खेला जाता है तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। उन्होंने यह भी कहा कि इसे टीवी पर दिखाया जा सकता है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ बोले, विराट कोहली से पंगा पड़ता है महंगा

विजडन ने चुना है क्रिकेटर ऑफ द ईयर

बुधवार को ही विजडन ने कमिंस को इस साल के पांच सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की लिस्ट में जगह दी है। कमिंस ने कहा कि जब लोग यह पूछते हैं कि अन्य जगहों पर खेलने और भारत में खेलने में क्या अंतर है तो उनके दिमाग में सबसे पहले भारतीय दर्शक ही आते हैं। वह लोग हर एक गेंद पर चिल्लाते हैं, चाहे ***** पड़ा हो या विकेट गिरा हो। हर गेंद पर एक तरह की आवाज रहती है। इस माहौल को हम पसंद करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो