पत्रिका फ्लैशबैग कॉन्टेस्ट "खिलाड़ी कौन?" के विजेताओं की घोषणा जल्द

पत्रिका फ्लैशबैग कॉन्टेस्ट

Mazkoor Alam | Publish: Aug, 15 2019 04:48:29 PM (IST) | Updated: Aug, 15 2019 05:14:14 PM (IST) क्रिकेट

Patrika Flashbag Contest "खिलाड़ी कौन?" में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया है। जल्द ही इसके विजेताओं की घोषणा होने वाली है।

नई दिल्ली : पत्रिका फ्लैशबैग कॉन्टेस्ट ( Patrika Flashbag Contest ) "खिलाड़ी कौन?" कॉन्टेस्ट को लेकर प्रतिभागियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। इस कॉन्टेस्ट के ऑनलाइन होने के बाद से ही हजारों के तादाद में यूजर्स ने भाग लिया और भारी संख्या में पत्रिका के यूजर्स ने अपने जवाब दिए। अब इनमें से सही प्रविष्टियों का चुनाव किया जा चुका है और सही जवाब देने वाले विजेताओं की घोषणा जल्द की जाएगी।

आप कितने सही हैं और कितने गलत

अगर आपने भी फ्लैशबैग "खिलाड़ी कौन?" कॉन्टेस्ट में भाग लिया है, तो इंतजार खत्म ही होने वाला है। जल्द ही परिणामों की घोषणा होने वाली है। विजेताओं को आकर्षक इनाम मिलेंगे। इसके साथ ही आइए जानते हैं 'खिलाड़ी कौन' कॉन्टेस्ट में पूछे गए सवालों के सही जवाब।

 

patrika flashbag

ऐसे लिया जा सकता था हिस्सा

इस कॉन्टेस्ट में केवल पत्रिका ऐप के जरिये ही हिस्सा लिया जा सकता था। यह प्रक्रिया बेहद सरल थी और केवल तीन स्टेप में इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बना जा सकता था। इस कॉन्टेस्ट में प्रतिभागियों से मशहूर हस्तियों के खिलाड़ी पति या फ्रेंड को पहचानने को कहा गया था।
कॉन्टेस्ट में भाग लेने की प्रक्रिया भी बेहद सरल रखी गई थी। इसके लिए यूजर्स को सबसे पहले patrika mobile app पर विजिट करना था। वहां फ्लैशबैग "खिलाड़ी कौन?" कॉन्टेस्ट के पेज पर खेलें टैब दिया गया था। उस पर क्लिक कर दिए गए निर्देशों के अनुसार प्रतियोगिता में अपनी प्रविष्टि दर्ज करानी थी।

फ्लैशबैग "खिलाड़ी कौन?" कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए नियम एवं शर्तें

1. पत्रिका के Flash Bag "खिलाड़ी कौन?" कॉन्टेस्ट राजस्थान पत्रिका और patrika.com के सभी पाठकों के लिए ओपन था।

2. इस कॉन्टेस्ट में आप ऑनलाइन या वॉटसअप के जरिये भी हिस्सा ले सकते थे।

3. इनामों की घोषणा लक्की ड्रा के माध्यम से की जाएगी।

4. Online Contest में शामिल होने के लिए Patrika app डाउनलोड करना अनिवार्य था।

5. Flash Bag "खिलाड़ी कौन?" कॉन्टेस्ट के नियम एवं शर्तों में किसी प्रकार के परिवर्तन या संशोधन संबंधी समस्त अधिकार पत्रिका प्रबंधन के पास रहेंगे।

इंतजार कीजिए विजेताओं की घोषणा जल्द होने वाली है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned