पीसीबी ने माना, सट्टेबाज कंपनी को बेचा था पीएसएल स्ट्रीमिंग का राइट

PCB के इस खुलासे के बाद अब उसकी आलोचना हो रही है। देश के पूर्व क्रिकेटर और समीक्षकों ने इस लापरवाही की जमकर निंदा की है।

Mazkoor Alam

25 Mar 2020, 03:41 PM IST

कराची : पाकिस्तान क्रिेकेट बोर्ड (PCB) ने मंगलवार को स्वीकार किया कि उसके वैश्विक मीडिया भागीदार ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मैचों के ‘स्ट्रीमिंग’ अधिकार ब्रिटेन की सट्टेबाजी कंपनी को बेच दिए थे। बता दें कि पीसीबी से अंतरराष्ट्रीय ‘स्ट्रीमिंग’ अधिकार खरीदने वाला वैश्विक मीडिया भागीदार आईटीडब्लू है और इसने पाकिस्तान से बाहर का स्ट्रीमिंग अधिकार ‘बेट365’ कंपनी को बेच दिया था।

कोरोना की जंग में पठान बंधु भी आए सामने, 4000 मास्क किए दान

पीसीबी की हो रही है आलोचना

यह मामला सामने आने के बाद पीसीबी ने आईटीडब्लू से इस संबंध में बात की है, लेकिन उसकी लापरवाही को लेकर पाक के पूर्व क्रिकेटरों और विशेषज्ञों की आलोचना झेलनी पड़ रही है। बता दें कि ‘बेट365’ वही कंपनी है, जिसने पीएसल के पूरे टूर्नामेंट के मैचों पर सट्टा लगाया था। पीसीबी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जब एक अखबार ने इस संबंध में उससे बातचीत की, तब उसने इस तथ्य को सामने रखा।

सांसद निधि से दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपए देंगे गंभीर, कहा- हथियार के बिना जंग नहीं जीती जाती

कोरोना के खतरे के बीच भी जारी रहा पीएसएल

पीसीबी की लापरवाही का सिर्फ यही सबूत नहीं है। यह भी उसकी लापरवाही का ही नतीजा था कि जब पूरे विश्व में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा था, तब भी उसने पाकिस्तान सुपर लीग जारी रखा था।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned