scriptश्रीलंका को पाकिस्तान बुलाने के लिए दी गई मोटी रिश्वत! PCB के सीईओ का आया बड़ा बयान | PCB Give Money to Sri lanka for Play in Pakistan | Patrika News

श्रीलंका को पाकिस्तान बुलाने के लिए दी गई मोटी रिश्वत! PCB के सीईओ का आया बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 04:06:57 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

श्रीलंका की टीम मंगलवार को पाकिस्तान के लिए रवाना हो गई है। श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज होनी है।

pak_vs_sl.jpeg

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से उन खबरों को खारिज किया गया है, जिसमें कहा जा रहा था कि पाकिस्तान ने श्रीलंका को मोटी रिश्वत देकर अपने घर में खेलने के लिए राजी किया है। मंगलवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सीईओ वसीम खान ने कहा कि पीसीबी एक रुपया भी श्रीलंकाई टीम को अपने यहां बुलाने के लिए नहीं दे रही है। इस खबर को पाकिस्तानी मीडिया अब प्रमुखता से दिखा रहा है।

पीसीबी के सीईओ ने खारिज किया आरोपों को

आपको बता दें कि मंगलवार को श्रीलंका की टीम पाकिस्तान के लिए रवाना हो गई। बता दें कि कई दिनों से ये खबरें आ रही थी कि पीसीबी ने श्रीलंका को मोटी रिश्तवत देकर अपने घर में खेलने के लिए राजी कराया है। वसीम खान ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है, “हम श्रीलंकाई खिलाड़ियों को एक पैसा तक नहीं दे रहे। उन्हें पाकिस्तान दौरे पर आने के लिए कुछ नहीं दिया जा रहा।” वसीम खान ने ये साफ किया है कि श्रीलंकाई टीम 13 दिन के दौरे पर रहेगी, जिसके लिए उन्हें पहले से कोई पैसा नहीं दिया गया है। बता दें कि पाकिस्तान लंबे समय के बाद अपने घर में किसी इंटरनेशनल मैच की मेजबानी करने जा रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट का हो रहा है काफी नुकसान

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को UAE में मैच कराने के लिए काफी नुकसान उठाना पड़ता था। इसलिए पाकिस्तान ने अपने घर पर सीरीज कराने का फैसला लिया और कहा है सुरक्षा के मद्देनज़र पाकिस्तान में किसी को कोई खतरा नहीं है। पाकिस्तान में सुरक्षा व्यवस्था दिन प्रतिदिन सुधर रही है। पाकिस्तान अब सुरक्षित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो