PCB ने वर्ल्ड कप के बीच में ही दे दी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को धमकी

PCB ने वर्ल्ड कप के बीच में ही दे दी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को धमकी

Manoj Sharma Sports | Updated: 19 Jun 2019, 10:41:52 PM (IST) क्रिकेट

  • PCB वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन से खफा
  • वर्ल्ड कप के बाद पाक टीम और सपोर्ट स्टाफ की होगी सख्त समीक्षा

लाहौर। इंग्लैंड एंड वेल्स में आयोजित हो रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन की गूंज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( Pakistan Cricket Board ) में सुनाई देने लगी है।

अभी इंग्लैंड में वर्ल्ड चल ही रहा है कि पीसीबी ( PCB ) ने अपनी ही टीम को धमकी देकर डरा दिया है। पीसीबी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम और सपोर्ट स्टाफ के लिए सख्त निर्देश जारी किए हैं।

पीसीबी ने कहा कि विश्व कप के बाद टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ की समीक्षा की जाएगी और इसकी रिपोर्ट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी को सौंपी जाएगी। साथ ही यह रिपोर्ट बोर्ड ऑफ गवर्नर (बीओजी) के पास भी भेजी जाएगी।

लाहौर में पीसीबी मुख्यालय में हुई बैठक के बाद जारी किए गए बयान में कहा गया, "बीओजी ने बैठक में पाकिस्तान क्रिकेट टीम द्वारा हाल के दिनों में खेल के तीनों प्रारूप में किए गए प्रदर्शन पर चर्चा की है।"

बयान के मुताबिक, "सभी सदस्य इस बात पर एकमत हुए कि इंग्लैंड में जारी विश्व कप में टीम का प्रदर्शन उम्मीदों से काफी बुरा है, लेकिन सभी ने टीम में विश्वास, समर्थन जताया है। साथ ही उम्मीद जताई है कि टीम बाकी के मैचों में अच्छी वापसी करेगी।"

बयान के मुताबिक, "इस बात पर सभी की सहमति बनी है कि विश्व कप के बाद पीसीबी, टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ की बीते तीन साल के प्रदर्शन की कड़ी समीक्षा करेगा और बोर्ड के चेयरमैन तथा बीओजी को इसकी रिपोर्ट भेजी जाएगी।"

आपको बता दें कि सरफराज अहमद की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय विश्व कप में नौवें स्थान पर है। उसे हाल ही में भारत के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned