script

विश्व कप 2019 में भारत के हाथों हार के बाद पाकिस्तानी टीम के खिलाफ कोर्ट में याचिका

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2019 03:10:53 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

गुजरांवाला सिविल कोर्ट में पाक क्रिकेट टीम ( Pakistan Cricket Team ) के एक समर्थक ने एक याचिका दायर की है। इस शख्स ने अपनी याचिका में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पर बैन लगाने की मांग की है।
 

pakistan team

विश्व कप 2019 में भारत के हाथों हार के बाद पाकिस्तानी टीम के खिलाफ कोर्ट में याचिका

नई दिल्ली। ICC वर्ल्ड कप 2019 ( ICC World Cup 2019 ) में भारतीय क्रिकेट टीम के हाथों हार के बाद पाकिस्तानी टीम ( Pakistan Cricket Team )की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पाकिस्तान के लोगों में टीम के खिलाफ भारी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तान के खिलाड़ियों की भारी किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया से आगे बढ़कर एक पाकिस्तानी समर्थक पाक टीम के खिलाफ कोर्ट पहुंच गया है। इस शख्स ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के सिविल कोर्ट में टीम के खिलाफ याचिका दायर की है।

पाक क्रिकेट टीम पर बैन लगाने की मांग
पाक टीम के खिलाफ पनपे गुस्से का आलम ये है कि गुजरांवाला सिविल कोर्ट में दाखिल याचिका में पाक क्रिकेट टीम पर बैन लगाने की मांग की गई है। अर्जी दाखिल करने वाला शख्स पाक टीम के साथ-साथ इंजमाम उल हक की अध्यक्षता वाली सेलेक्शन कमेटी से भी नाराज है। अपनी याचिका में इस शख्स ने सेलेक्शन कमेटी को तुरंत प्रभाव से भंग करने की मांग की है।
pakistan team

कोर्ट ने पीसीबी के अधिकारियों को समन भेजा
गुजरांवाला सिविल कोर्ट देश में पाकिस्तानी टीम के खिलाफ नाराजगी को समझ रहा है। कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए पीसीबी के अधिकारियों को समन भेजा है। पाक मीडिया भी इस बात की पुष्टि कर रहा है कि विश्व कप में भारत के खिलाफ हार के बाद पीसीबी टीम मैनेजमेंट में बड़े बदलाव करने के मूड में है। पीसीबी गवर्निंग बोर्ड की आज लाहौर में बैठक होनी है। ये बैठक पाकिस्तान में क्रिकेट के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है।
पीसीबी की बैठक में हो सकते हैं बड़े फैसले
पाक मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इस बैठक में पीसीबी कई बड़े फैसले ले सकती है। इसमें पीसीबी टीम मैनेजमेंट के कई सदस्यों की छुट्टी कर सकती है। पाक टीम के कोच मिकी आर्थर( Mickey Arthur ), टीम मैनेजर तलत अली ( Team Manager Talat Ali ) और गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ( Azhar Mahmood )को हटाए जाने की संभावना जताई जा रही है। साथ ही सेलेक्शन कमेटी को भी बर्खास्त करने की खबर आ सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो