scriptPhoto Gallery : ये हैं टीम इंडिया के साल 2017 के बेस्ट मूमेंट्स, जो जमकर हुए वायरल | Patrika News
क्रिकेट

Photo Gallery : ये हैं टीम इंडिया के साल 2017 के बेस्ट मूमेंट्स, जो जमकर हुए वायरल

6 Photos
6 years ago
1/6

अगस्त के महीने में भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर गई थी। तीसरे एकदिवसीय मैच में जब श्रीलंका भारत से बुरी तरह हरने लगा तो श्रीलंकाई फैंस ने स्टेडियम में हंगामा करना शुरू कर दिया जिस कारण मैच को 5 से 10 मिनट के लिए रोकना पड़ा। इस दौरान मैदान पर पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे। धोनी मैच रोके जाने पर मैदान में कुछ इस तरह लेट गए और रिलेक्स करने लगे।

2/6

इसी श्रीलंका दौरे में श्रीलंका को क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में 9-0 से रौंदने के बाद भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को ये गाड़ी मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड के रूप में मिली थी। हमेशा की तरह धोनी ने इस गाड़ी को मैदान में घुमाया और बाकि के खलाड़ी भी इस कार में सवार हो गए।

3/6

हर साल की तरह इस साल भी अक्टूबर में बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स के बीच सेलिब्रिटी क्लासिको फुटबॉल मैच हुआ। मैच के दौरान धोनी के 2 साल की बेटी जीवा मैदान पर अपने डैडी को पानी पिलाने आई। ये इस साल का सबसे क्यूट मोमेंट था।

4/6

1 नवंबर, 2017 को कैसे भूल सकते है जब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने अपने 18 साल लम्बे क्रिकेट करियर को अलविदा कहा। 8 साल की उम्र में नेहरा जी ने अपने होम ग्राउंड फ़िरोज़शाह कोटला दिल्ली में विदाई ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी20 मैच में सभी युवा खिलाड़ी थे। मैच के बाद सभी खिलाड़ियों ने नेहरा जी के साथ फोटो के लिए ऐसे पोज़ किया

5/6

11 दिसंबर, 2017 को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचा ली। ये शादी साल की सबसे चर्चित और खूबसूरत शादी। विरूष्का ने इटली जा कर मीडिया से दूर चुप चाप से शादी कर ली।

6/6

इस साल भारत और पाकिस्तान पहली बार चैम्पियन्स ट्रॉफी के फाइनल तक पहुंची। फाइनल में पाकिस्तान ने अच्छा खेल दिखते हुए भारत को बुरी तरह हरा दिया। लेकिन चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से हरने के बाद विराट की पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हंसते हुए फोटो खूब वायरल हुई। ये फोटो एक अच्छी खेल भावना का प्रतीक बानी वही कुछ लोगो ने इस पर जबरदस्त हंगामा भी किया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.