scriptIPL 2018 में दांव पर है इन 5 भारतीय दिग्गजों का करियर, देखें फोटो | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2018 में दांव पर है इन 5 भारतीय दिग्गजों का करियर, देखें फोटो

5 Photos
6 years ago
1/5

युवराज सिंह इस साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलेंगे। युवराज के लिए भारतीय टीम में जगह बना पाना बेहद ही मुश्किल हो चला है। अगर वो इस आईपीएल में नहीं चले तो उनके करियर पर ताला लग सकता है। उनकी बढ़ती उम्र की वजह से भी उनकी वापसी मुश्किल है ।

2/5

गौतम गंभीर को इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने खरीदा है। वो इस साल दिल्ली की कप्तानी करते नजर आएंगे। उनकी कप्तानी में कोलकाता नाईट राइडर्स ने दो बार आईपीएल जीता है। वो कई सालो से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं ऐसे में शानदार प्रदर्शन कर वो टीम में वापसी की अपनी उमीदों को कायम रख सकते हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स को इस साल उनसे कुछ खास करने की उम्मीद होगी ।

3/5

हरभजन सिंह आईपीएल में पहली बार मुंबई इंडियंस के अलावा किसी और टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। इस साल वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे। युवराज की ही तरह उनकी उम्र भारतीय टीम में वापसी के लिए समस्या बन सकती है।हरभजन अभी घरेलु क्रिकेट में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। उनका आईपीएल प्रदर्शन शानदार रहा है। इस साल अच्छा प्रदर्शन कर वो अपने चयन के द्वार खोल सकते हैं।

4/5

यूसुफ पठान के नाम आईपीएल की दूसरी सबसे तेज सेंचुरी है। अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाने जाने वाले युसूफ पठान आईपीएल 2017 में कोलकाता नाईट राइडर्स से खेल रहे थे पर इस बार उनको सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा है । पठान बैटिंग के साथ अच्छी स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं यह उनको किसी भी टीम में खेलने के काबिल बनाता है।अच्छा प्रदर्शन जहां उनको चयनकर्ताओं की नजर में ला सकता है वही खराब परफॉरमेंस उनकी आईपीएल से भी छुट्टी कर सकता है।

5/5

रोबिन उथप्पा इस बार फिर अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स की जर्सी में दिखेंगे।घरेलु क्रिकेट के इस सत्र में रन बनाने में नाकामयाब रहे हैं उथप्पा। ऐसे में ये आईपीएल उनके लिए संजीवनी का काम कर सकता

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.